कल पहले टेस्ट मैच में इस प्लेइंग-11 के साथ उतरेगा भारत, रोहित ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका

श्रीलंका के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट मैच कल यानी 4 मार्च को (सुबह 9:30 मिनट) पर शुरू होगा।

0 321

 

श्रीलंका के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट मैच कल यानी 4 मार्च को (सुबह 9:30 मिनट) पर शुरू होगा। वहीं अभी हाल ही में भारतीय टीम टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को 3-0 से क्लीन स्वीप कर सीरीज अपने नाम करने में कामयाब रहा। एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत के धुरंधर टेस्ट मैच में भी श्रीलंका को शिकस्त देने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे। वही इस टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने कई खिलाड़ियों को मौका दिया है। आइये आपको बताते है कि कल के टेस्ट मैच में किन खिलाड़ियों को प्रदर्शन का मौका मिलेगा।

ये खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग:

बता दें कि केएल राहुल चोटिल होने की वजह से श्रीलंका के खिलाफ दोनों ही टेस्ट सीरीज से बाहर रहेंगे। ऐसे में हो सकता है कि श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल ओपनिंग कर सकते हैं। वहीं धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आ सकते है। इसके अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे। वहीं उनके बाद नंबर 5 पर ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं, तो नंबर 6 पर इस समय बेहतरीन फॉर्म में खेलने वाले श्रेयस अय्यर प्रदर्शन के लिए मैदान पर आ आ सकते है।

विराट के लिए होगा अहम मैच:

विराट कोहली के लिए यह टेस्ट मैच बेहद खास होने वाला है। क्योंकि ये विराट का 100वां टेस्ट मैच होगा। वही कोहली शतक लगाकर इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी 71वीं सेंचुरी पूरी करना चाहेंगे। इसके अलावा अपने 100वें टेस्ट में विराट कोहली 38 रन बनाकर अपने 8000 टेस्ट रन भी पूरे कर लेंगे।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

 

यह भी पढ़ें: UP Board Exam 2022: ऑफलाइन परीक्षा रद्द करने की मांग वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज, जानें क्या दिए आदेश 

यह भी पढ़ें:ऑटो चालक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर कई बार बुझाई हवस

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More