Video: सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी! पाकिस्तान के पीएम बनेंगे बाबर आजम

0 250

रविवार को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल का मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. मौजूदा टूर्नामेंट और वर्ष 1992 के 50 ओवर के विश्व कप में टीम के अभियान के बीच असाधारण समानता है, जिसे पाकिस्तान ने इमरान खान के नेतृत्व में जीता था. दो विश्व कप अभियानों के बीच समानता के बारे में कई मीम्स सोशल मीडिया में चल रहे है. इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक मजेदार भविष्यवाणी की है.

Babar Azam Sunil Gavaskar

 

स्पोर्ट्स लवर नाम के एक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें सुनील गावस्कर कहते दिख रहे हैं कि ‘आप जानते हैं कि अगर पाकिस्तान विश्व कप जीतता है, तो 2048 में बाबर आजम पाकिस्तान के प्रधान मंत्री होंगे.’ उनकी बात से साथ के लोग हंसने लगते हैं.

बता दें वर्ष 1992 के विश्व कप में इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान का फाइनल में इंग्लैंड से सामना हुआ था और वसीम अकरम के मैच जीतने वाला प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान ने इंग्लैंड को हराकर खिताब पर कब्जा किया था. इमरान खान बाद में देश के पीएम बने.

Babar Azam Sunil Gavaskar

वर्ष 1992 और 2022 दोनों विश्व कप में पाकिस्तान ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. दोनों टूर्नामेंटों में पाकिस्तान को भारत के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा था.

 

Also Read: टी-शर्ट की फोटो पोस्ट कर Myntra ने केएल राहुल को किया ट्रोल, लिखी ये बात

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More