टी-शर्ट की फोटो पोस्ट कर Myntra ने केएल राहुल को किया ट्रोल, लिखी ये बात

0 284

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली शिकस्त के बाद भारतीय टीम अब टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गई है. इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है. रविवार को टी20 का फाइनल मुकाबल इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा.

दरअसल, मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल फिर से फ्लॉप रहे. उनके लगातार खराब प्रदर्शन से सोशल मीडिया पर राहुल का मजाक उड़ाया जा रहा है. इसी बीच ई कॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने भी अब केएल राहुल को एक टी-शर्ट की फोटो पोस्ट करते हुए ट्रोल किया है.

मिंत्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक टी-शर्ट की फोटो पोस्ट की थी, जिसे अब डिलीट कर दिया गया है. दरअसल, उस टी- शर्ट पर लिखा हुआ था ‘आउट ऑफ दिस वर्ल्ड.’ जिसमें ‘ऑफ दिस वर्ल्ड’ को मिटाया हुआ प्रिंट है. फोटो के कैप्शन में लिखा ‘केएल राहुल की पसंदीदा टी-शर्ट.’

Myntra KL Rahul

मिंत्रा द्वारा केएल राहुल का मजाक बनाने का यह अनोखा तरीका था. जिस पर फैंस भी अपना रिएक्शन दिया.

बता दें केएल राहुल भारतीय टीम के उप-कप्तान हैं. उनका प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ खास नहीं रहा, और अधिकतर मौकों पर वो रनों के लिए जूझते हुए नजर आए. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन, नीदरलैंड के खिलाफ 9 रन, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 रन बनाए. हालांकि, राहुल ने बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था.

 

Also Read: INDvsNZ T20: भारतीय टीम का मोर्चा संभालेंगे लक्ष्मण, धवन की होगी वापसी

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More