अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, दिवंगत सहयोगी सुरेंद्र सिंह के परिजनों से की मुलाकात

0 229

अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को करारी शिकस्त देने वाली स्मृति ईरानी सांसद के रूप में पहली बार अमेठी पहुंची। शानिवार को केंद्रीय वस्त्र एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी गौरीगंज के बरौलिया गांव में पूर्व प्रधान स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह के घर पहुंचीं।

उनके साथ गोव के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत भी बरौलिया पहुंचें। अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय प्रवास के दौरान यहां अपने अभियान को गति प्रदान करेंगी।

अपने अमेठी यात्रा के तहत सबसे पहले केंद्रीय मंत्री ने दिवंगत भाजपा नेता और पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के घर पहुंच कर उनके परिवार के लोगों से भेंट की।

स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे का शेड्यूल-

बरौलिया गांव से निकलने के बाद वह तिलोई के राजा विश्वनाथ शरण सिंह इंटर कॉलेज में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकापर्ण कार्यक्रम में सूबे के उप मुख्यमंत्री केश्व प्रसाद मौर्य के साथ हिस्सा लेंगी और जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

इसके बाद स्मृति ईरानी जगदीशपुर के मरोचा तेतारपुर प्रधानमंत्री के कार्यक्रमानुसार जल संरक्षण के लिए होने वाले श्रमदान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री मुसाफिरखाना के नेवादा गांव में वृहद गो-संरक्षण केंद्र का लोकापर्ण करेंगी तो शाम तक पार्टी कार्यालय और रात में रामगढ़ गांव में रामशंकर सिंह के घर जाएगी।

रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी व रायबरेली में जिला प्रशासन के साथ अलग-अलग समीक्षा बैठक करेंगी। इसके साथ ही वह अमेठी लोक सभी प्रभारी केके सिंह के घर प्रतापगढ़ जिले के नौहाजया व सलोन विधायक के घर भी जाएंगी।

यह भी पढ़ें: अपने मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थीं स्मृति ईरानी

यह भी पढ़ें: अमेठी हत्याकांड: गिरफ्तार आरोपी करेंगे सुरेंद्र सिंह की ‘हत्या की साजिश’ का खुलासा

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More