PM ने फटकारा तो, कंट्रोल रूम में तब्दील हुआ संसदीय कार्यालय

0 410

 

PM मोदी के वर्चुअल संवाद के सिर्फ जिला प्रशासन ही हरकत में नहीं है बल्कि बीजेपी की जिला ईकाई भी मुस्तद हो गई है. PM की फटकार के बाद अब भाजपा संगठन ने भी सक्रियता बढ़ा दी है. प्रदेश भाजपा के प्रभारी सुनील ओझा ने कंट्रोल रूम फॉर कोविड की शुरुआत की है. इसके तहत हेल्प लाइन नम्बर जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें : कोरोना काल में भी चल रहा हैं स्कूल, विश्वास ना हो तो देखें ये 

बीजेपी ने जारी की हेल्प लाइन

सुनील ओझा ने कहा कि वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर में कोरोना के संक्रमण पर निरंतर नजर बनाए हुए हैं. वाराणसी में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गुरुधाम चौराहे के निकट स्थित उनके संसदीय कार्यालय को भी कंट्रोल कंट्रोल रूम बनाया जा रहा है. जो 19 अप्रैल से शुरू होगा और 24 घंटे लोगों की सहायता करेगा. इसके माध्यम से प्रत्येक जरूरतमंदों को आवश्यकता अनुसार अस्पताल में बेड की उपलब्धता,ऑक्सीजन, दवा और डॉक्टर से परामर्श की जानकारी दी जाएगी. साथ ही डॉक्टर की एक टीम भी मरीजों की मदद के लिए कोविड-19 में हर समय मौजूद रहेगी.

यह भी पढ़ें : हरिद्वार कुंभ: उखड़ने लगे अखाड़े, साधुओं में बढ़ा कोरोना संक्रमण

ऐसे काम करेगा कंट्रोल रूम

भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्याशंकर राय ने बताया कि महानगर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की चार टीमें दिन रात कंट्रोल रूम में मौजूद रहेगी. कंट्रोल रूम के लिए दो नंबर जारी किये गए हैं, जो इस प्रकार है. 0542-2314000 और 9415914000 है. कंट्रोल रूम में बनारस के अनुभवी और प्रसिद्ध डाक्टरों की टीम बनेगी जिसमें डॉ अनिल ओहरी, डॉ मनोज श्रीवास्तव, डॉ एस पी गुप्ता और डॉ अशोक राय शामिल हैं कंट्रोल रूम में कुल चार शिफ्ट में काम किए जाएंगे. पहली शिफ्ट सुबह 8 बजे से शुरू होकर दोपहर 12 बजे तक चलेगी. दूसरी शिफ्ट 12 बजे से शाम 4 बजे तक तीसरी शिफ्ट शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक और चौथी शिफ्ट रात 8 बजे से अगले दिन सुबह 8 बजे तक चलेगी.

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More