कोरोना काल में भी चल रहा हैं स्कूल, विश्वास ना हो तो देखें ये 

0 541

कोरोना मौत बनकर लोगों पर टूट रहा है. कोरोना के कहर से लोगों को बचाने के लिए सरकार हर जतन कर रही है. स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. 10 वीँ की परीक्षा रद्द कर दी गईं तो 12वीं की परीक्षाएं फिलहाल रोक दी गई है. बावजूद इसके कुछ स्कूल वाले छात्रों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. वाराणसी के रोहनियां इलाके से एक ऐसी ही चौंकाने वाली तस्वीर समाने आई. यहाँ पर कोरोना काल में भी एक स्कूल धड़ल्ले से चल रहा है.

क्लास में ना मास्क ना सेनेटाइजर

रोहनिया के लक्षिरामपुर स्थित हरिओम बाल विद्या मंदिर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोरोना काल के दौरान भी स्कूल के क्लास चल रहे हैं. क्लास में बड़ी संख्या में छात्र भी मौजूद हैं. हैरानी इस बात की है कि क्लास में किसी छात्र ने मास्क नहीं पहना है. यही नहीं टीचर ने भी चेहरे को मास्क से नहीं ढका है. वीडियो बनाने वाले शख्स ने टीचर से कोरोना काल में स्कूल खोलने के बाबत सवाल किया तो उसने चुप्पी साध ली. इस बीच छात्रों ने स्वीकार किया कि कोरोना काल में भी क्लास लगातार चल रहा है. स्कूल कि लापरवाही का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिकारियों ने साधी चुप्पी

कोरोना काल में स्कूल खोलने का मतलब छात्रों को मौत के मुंह में धकेलना. लेकिन कुछ स्कूल वाले चंद पैसों के लालच में छात्रों की जान से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं. हैरानी इस बात की है की शिक्षा विभाग के आला अफसर भी इस मामले पर चुप्पी साधे हैं. मीडियाकर्मियों ने इस घटना को लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी से बात करने की कोशिश की लेकिन क़ामयाबी नहीं मिल पाई. बताया जा रहा हैं की अधिकांश अधिकारी और कर्मचारी इन दिनों पंचायत चुनाव में व्यस्त हैं.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More