एलन मस्क ने कर्मचारियों की छंटनी पर लगाई रोक, इन रोल्स में भर्ती कर रही कंपनी

0 224

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कर्मचारियों की छंटनी को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने ट्विटर कर्मचारियों की छंटनी पर रोक लगा दी है. ऑल-हैंड मीटिंग में एलन मस्क ने कर्मचारियों से कहा कि कंपनी अधिक छंटनी की योजना नहीं बना रही है. वर्ज रिपोर्टर के एक ट्वीट के मुताबिक, कंपनी अब इंजीनियरिंग और विज्ञापन बिक्री रोल्स में भर्ती कर रही है. बता दें वर्तमान में ट्विटर के पास लगभग 7,500 में से करीब 2,700 कर्मचारी ही बचे हैं.

गौरतलब है कि एलन मस्क के रवैये से नाराज होकर सैकड़ों कर्मचारियों ने नौकरी छोड़ दी थी. वहीं, एलन मस्क ने कंपनी के कर्मचारियों को आधी रात एक ईमेल भेजा था. मेल में बताया गया कि अगर वे कंपनी में काम करना चाहते हैं तो उन्हें तेजी के साथ कई घंटों तक काम करना होगा. जो लोग ट्विटर पर बने रहना चाहते हैं, उनके पास निर्णय लेने के लिए गुरुवार शाम 05:00 बजे तक का समय है, नहीं तो उन्हें 3 महीने सैलरी मिलेगी और नौकरी से निकाल दिया जाएगा.

Also Read: ब्लू टिक के लिए चुकानी होगी कीमत, दोबारा लॉन्च होगा Twitter Blue सब्सक्रिप्शन

इसके बाद लोगों ने जब नौकरी छोड़ना शुरू किया तो ट्विटर पर लोगों ने सवाल भी किया. सवालों का जवाब देते हुए एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा ‘अच्छे लोग अभी हैं तो मैं ज्यादा परेशान नहीं हूं.’

Elon Musk Twitter Employees

 

इससे पहले मस्क ने एक ऐप डेवेलपर को सिर्फ इसलिए निकाल दिया था, क्योंकि उसने ट्विटर पर खुलकर उन्हें गलत बता दिया था. बता दें ट्विटर के कर्मचारियों की छंटनी को लेकर मस्क को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा.

 

Also Read: इस वजह से ‘ब्लू टिक’ सब्सक्रिप्शन पर लगाई गई रोक, आप भी देखें

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More