बेल्जियम आतंकी हमला: संदिग्ध हमलावरों की तस्वीरें जारी

0

ब्रसेल्स। बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में हुए आतंकी हमले में शामिल संदिग्धों की तस्वीर जारी की गई है। पुलिस ने तीन संदिग्धों की तस्वीरेंं जारी की गई है। आशंका जताई जा रही है कि इनमें से दो ने खुद को आत्मघाती धमाके में उड़ा लिया। जबकि तीसरे संदिग्ध की तलाश जारी है।

दो संदिग्ध हाथ में दस्ताने पहनकर एयरपोर्ट के अंदर जाते दिख रहे हैं। पुलिस को शक है इनके हाथ में बम का ट्रिगर रहा होगा इसलिए संदिग्ध आतंकियों में तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

फिलहाल हमले के बाद ब्रसेल्स से आने-जाने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है और और तीन दिन के राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया गया है।

बेल्जियम के सरकारी वकील फ्रेड्रिक वैन लीऊ ने बताया कि जैवनटेम में तीन संदिग्धों की तस्वीर सामने आई है। जिनमें से दो ने आत्मघाती बम धमाके में खुद को मार डाला जबकि तीसरे शख्स के बारे में अभी पता नहीं चला है। उसने लाइट कलर की जैकेट और हैट पहन रखा है।

मंगलवार को एयरपोर्ट पर दो धमाके हुए थे। हमले में कुल 34 लोग मारे गए हैं, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More