काशी विश्वनाथ धाम में टहलते दिखे 3 संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ में बताई ये बात

0 226

महादेव की नगरी वाराणसी में स्थित काशी विश्वनाथ धाम सुरक्षा की दृष्टि से अति संवेदनशील माना जाता है. यहां पर 3 संदिग्ध युवकों के पहुंचने पर खलबली मच गई. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में तीनों को साथ टहलते देख पुलिस को शक हुआ. इसके बाद तीनों को हिरासत में लेकर चौक पुलिस के हवाले कर दिया गया. तीनों झारखंड के गिरिडीह के रहने वाले हैं. वाराणसी पुलिस ने गिरिडीह पुलिस से भी इनकी जानकारी मांगी है.

काशी विश्वनाथ धाम क्षेत्र के थाने चौक के इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्र ने बताया

गेट नंबर 4 से तीनों ने धाम में प्रवेश किया था. ज्ञानवापी मस्जिद के पास से होते हुए तीनों मंदिर चौक की ओर गए. मंदिर के पूर्वी द्वार पर तैनात महिला पुलिसकर्मी को उन पर संदेह हुआ. उन्होंने इसकी जानकारी सीआरपीएफ के जवानों को दी.

सीआरपीएफ तीनों को कंट्रोल रूम लेकर आई. इसके बाद चौक पुलिस को सौंप दिया गया. पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे दोस्त हैं और अजमेर शरीफ के लिए निकले थे. वाराणसी से दूसरी ट्रेन पकड़नी थी. यहां पहुंचने पर हिंदू युवक ने विश्वनाथ मंदिर जाने की इच्छा जताई. उसके साथ दोनों मुस्लिम दोस्त भी धाम में चले आए.

इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्र के मुताबिक तीनों के बारे में उनके स्थानीय थाने से जानकारी कराई जा रही है.

 

Also Read: यूपी: बुजुर्ग महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म! पति ने किया दावा, जानें मामला

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More