राखी ने तनुश्री पर किया चवन्नी का केस, बोली इतनी ही हैं उसकी औकात

0 244

#MeToo कैम्पेन के शुरू होने के साथ ही तनुश्री दत्ता और राखी (Rakhi) सावंत में जुबानी जंग चल रही है। आख‍िरकार राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है और चवन्नी हर्जाना देने की मांग की है। मशहूर आइटम गर्ल राखी सांवत ने कहा कि तनुश्री के खिलाफ चवन्नी का केस किया है।

तनुश्री ने 12 साल पहले मेरे साथ किया रेप

राखी ने आरोप लगाया है कि मेरी मां की कोख को और मुझ पर अभद्र टिप्पणियां की है। इतना ही नहीं तनुश्री ने कहा है कि मेरे ब्रेन की सर्जरी होनी चाहिए इसलिए मैंने तनुश्री के खिलाफ चवन्नी का केस किया है। राखी ने कहा कि तनुश्री ने मेरे साथ 12 साल पहले रेप किया है।

View this post on Instagram

My sweetheart friends preeti

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

औकात चवन्नी की है इसलिए मैंने उस पर चवन्नी का केस

मेरे पास सारे सबूत भी है। मुझे अपने देख की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और न्याय की गुहार लगाई है। कहा कि मैं सारे सबूत कोर्ट में पेश करुंगी। मैं चाहती तो उसके खिलाफ पचास करोड़ का केस भी कर सकती थी लेकिन तनु श्री की औकात चवन्नी की है इसलिए मैंने उस पर चवन्नी का केस किया है।

Also Read :  मां ने शाहरुख की हथेली पर पैसे रख.. कहा था, जाओ ढू़ढ़ लाओ गौरी को…

मैंने तनुश्री पर चवन्नी का केस किया है, क्योंकि उसकी यही औ‍कात है। मीड‍िया से बातचीत के दौरान राखी ने कहा, “मैं चाहती थी उस पर 50 करोड़ का मानहान‍ि का केस करूं। लेकिन मुझे भगवान ने सपना द‍िखाया। उन्होंने मुझे ये राह द‍िखाई है। मैं नहीं चाहती हूं कि तनुश्री की गलतियों की सजा उनके मां-पापा को मिले। राखी ने ये भी कहा, “अगर तनुश्री अपनी हरकतों को बंद नहीं करेंगी तो मैं उन पर आने वाले द‍िनों में 50 करोड़ का केस भी कर सकती हूं।

मीटू अमेरिका से आई हुई गंदगी है

राखी सांवत ने मीटटू अभियान को अमेरिका से आई गंदगी बताया है। कहा कि मीटू अभियान अमेरिका से आई हुई गंदगी है जो देश में गंदगी फैला रही है। इसकी चपेट में बॉलीवुड के कई लोगों को जकड़ लिया है। मीटू एक गंदगी है जो अमेरिका से चल कर आई है। इस अभियान का कोई सर पैर नही है। महिलाओं की मर्यादा के लिए कानून बने है।

तनुश्री मुझे डराने की कोशिश कर रही है

राखी सांवत ने कहा कि तनुश्री ने मुझ पर कोई केस नहीं किया है। वो सिर्फ मुझे डराने की कोशिश कर रही है। वो मुझ पर अभद्र टिप्पणियां कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More