कभी गोद में खेलते थे आज कोसते हैं’

0 181

राज्यसभा सांसद अमर सिंह रामपुर में प्रेस कांफ्रेस करके सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। अमर सिंह ने कहा –‘शायद अखिलेश यादव वो दिन भूल गए जब वो मेरी गोद में खेलते थे मुझे अंकल कहते थे। मेरी लाई हुई चॉकलेट को बड़े चाव से खाते थे। आज वही अखिलेश मुझे कोसते नहीं थकते।’

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश वो दिन भूल गए जब वो बच्चे थे और मैं चॉकलेट लाकर देता था। जब जवान हुए तो मैंने ही उनकी महबूबा को उनकी पत्नी बनाया।

टीवी में भी देख लेती है तो टीवी बंद कर देती है

अखिलेश की शादी के उनके पिता मुलायम सिंह यादव खिलाफ थे। मैंने अखिलेश के पिता मुलायम को मनाया और उनकी महबूबा की शादी कराई। आज दोनों लोग मुझसे चिढ़ते है। मैंने सुना है आज वहीं पत्नी अगर मेरी तस्वीर टीवी में भी देख लेती है तो टीवी बंद कर देती है। मैंने तो ये भी सुना है कि आज उनके समर्थक मेरी तस्वीर पर पेशाब करते हैं।

Also Read :  सीएम योगी से ‘अमर’ प्रेम विपक्षियों में मचा रहा खलबली

जबकि मुलायम सिंह यादव बेहद नाराज थे। इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले अपने पैन कार्ड की गुत्थी सुलझा लें। अब्दुल्ला ने दो पैन बनवाए हैं जिनमें एक असली है और एक नकली।

इस दौरान मुज्फ्फरनगर दंगों पर भी जमकर बोले

अमर सिंह ने कहा कि पहले अपने दूध के दांतों को तोड़ दें। हम बच्चों के दूध के दांत नहीं तोड़ते। प्रेस काफ्रेंस के दौरान अमर सिंह ने खुलासा किया कि आजम खां की जौहर विश्वविद्घालय में उन्होंने अच्छा खासा अनुदान दिया था। इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहूंगा। इस दौरान मुज्फ्फरनगर दंगों पर भी जमकर बोले।

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More