यूपी: बीजेपी नेता के बेटे ने घर में घुसकर मुस्लिम लड़की से की छेड़छाड़, परिवार को दी धमकी, डरी-सहमी छात्रा ने छोड़ा कॉलेज

0 72

यूपी के मेरठ से भाजपा नेता के बेटे द्वारा मुस्लिम वर्ग की लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की एक छात्रा है, जिसने इस घटना के डर से कॉलेज जाना बंद कर दिया है. पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस थाने में तहरीर दी. मगर, भाजपा नेता के दबाव में केस नहीं दर्ज किया गया. समझौता न करने पर पीड़ित परिवार को धमकी दी जा रही है. सीओ दौराला आशीष शर्मा का कहना है कि पीड़िता के कोर्ट में बयान कराए जाएंगे, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के एनएच-58 हाईवे स्थित एक गांव का है. यहां भाजपा नेता अशोक शर्मा के बेटे शेखर का गुरुवार को गांव के कुछ युवकों से विवाद हो गया था. इस पर उसने घर में घुसकर मुस्लिम छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी. शोर मचाने पर परिजन दौड़कर पहुंचे. आरोप है कि शेखर ने उनके परिवार को धमकी दी कि वह भाजपा नेता का बेटा है. पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. पीड़ित परिवार बेटी को लेकर थाने पहुंचा. पुलिस ने तहरीर ली, लेकिन मुकदमा नहीं लिखा.

इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित छात्रा ने चेतावनी दी कि अगर आरोपी पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी. इसकी जानकारी लगने पर शुक्रवार रात में पुलिस ने शेखर के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया और रात में पुलिस ने दबिश भी दी. इसकी जानकारी लगने पर शनिवार सुबह नामजद शेखर के पक्ष में खुद को समाजसेवी बताने वाले सचिन सिरोही अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने में पहुंचे. पीड़ित छात्रा और उसके परिवार पर आरोप लगाकर हंगामा भी किया.

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसके परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है. वह बीएड की स्टूडेंट है और सीटेट की तैयारी कर रही है. इस सरकार में वह भी खुद को सुरक्षित मानती थी, लेकिन उसके साथ हुई घटना से वह दहशत में है. माता-पिता इतने डरे हैं कि उन्होंने मेरा कॉलेज तक छुड़वाने का फैसला सुना दिया. आरोपी पक्ष से धमकी मिल रही है कि वह भाजपा में हैं और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. शेखर पर मुकदमा दर्ज होने पर समझौते का परिवार पर कुछ लोग दबाव बना रहे है.

छात्रा के पिता के मुताबिक, गांव में मुस्लिम वर्ग में सिर्फ उसकी बेटी पढ़ाई कर रही है. बेटी से उम्मीद थी कि वह पढ-लिखकर उनका सहारा बनेगी. बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना से वह आहत हैं. वह पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

वहीं, भाजपा नेता अशोक शर्मा ने बताया कि वह कंकरखेड़ा में मंडल मंत्री है. बकरीद पर कुर्बानी को लेकर गांव में विवाद हुआ था. इसके चलते कुछ लोग उनसे और उनके परिवार से रंजिश रखने लगे थे. इसी रंजिश के चलते बेटे पर झूठा आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया गया.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More