राशिफल 22 सितंबर 2022: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

0 85

ग्रह-नक्षत्रों की चाल से जानिए सभी 12 राशियों का कैसा रहेगा आज का दिन ? किसको मिलेगी ख़ुशी और किसको करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना

मेष-आज आप अपने ज्ञान को बढ़ा सकते हैं। अपने संचार कौशल में सुधार करने में मदद करें। आज आप ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं। अपनी समझ से काम करें। आपका करियर अच्छा रहेगा। आपके लिए दिन का लकी टाइम 11:20 से दोपहर 1 बजे के बीच है। गुलाबी रंग पहनने से आपको सौभाग्य और सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी।

वृषभ-आज आप परिवार की चिंताओं को छोड़कर आज रिलेशन मेंटेन करना चाहेंगे। आप अपने पर्सनल और प्रोफेशन दोनों लाइफ को आप इन्ज्वाय कर पाएंगे। आपकी आय में वृद्धि की संभावना है। यदि आप किसी भी तरह के निवेश की योजना बना रहे हैं, तो अब सही समय है। आप भी आज से अपने समुदाय के साथ शामिल सकते हैं। सौभाग्य को आकर्षित करने के लिए गुलाबी रंग का गहरा रंग पहनें। शाम 4:00 बजे से शाम 5:00 बजे के बीच की योजना बना सकते हैं।

मिथुन-आज आप घरेलू कलह से परेशान हो सकते हैं। आप अपना आपा न खोएं। आपके रिश्ते में स्नेह की कमी होगी। दोस्तों और परिवार के साथ अपने संबंधों को अच्छा कर सकते हैं। पेस्टल रंग पहनने से आपको पॉजिटिव एनर्जी मिलेगी। आपको अपने करियर के लिए शाम 5 बजे से शाम 6 बजे के बीच काम करना चाहिए ।

कर्क-आप आज का दिन लोगों के साथ बहस करने के लिए अच्छा नहीं है। आपके रास्ते में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। इस तरह की स्थितियों से बचने के लिए आपको काम पर लोगों के साथ अच्छे संबंध रखने की कोशिश करनी चाहिए । आगे बढ़ते रहें । आज जल्द ही अच्छा महसूस करेंगे। शाम 6 बजे से शाम 7 बजे के बीच का समय आपके लिए लकी होगा। नेवी ब्लू आज के लिए आपका लकी रंग रहेगा।

सिंह-आज किसी प्रियजन या करीबी दोस्त के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं। किसी भी क्रोध या नकारात्मक भावनाओं को आप पर हावी होने देने का यह अच्छा समय नहीं है। अपने अच्छे समय को याद करें और आप दोनों एक-दूसरे के लिए कितना मायने रखते हैं। कभी-कभी एक फोन कॉल सब कुछ बदल सकता है। सौभाग्य के लिए आज चांदी पहनें। सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे के बीच कुछ भी महत्वपूर्ण काम करने का प्रयास करें।

कन्या-आप आज आपको अपने जीवन में अचानक सकारात्मक बदलाव आ सकता है। आज के दिन का लाभ उठाएं। चीजें आपके पक्ष में होगा । परिस्थितियों के हिसाब से रह सकते हैं। आज आपको प्रोपर्टी मिल सकती है। ग्रे रंग के कपड़े पहनना आपके लिए सौभाग्य लाएगा। शाम 4:15 बजे से शाम 5:00 बजे के बीच लक आपका साथ देगा।

तुला-आज आप थोड़ा इमोशनल हो सकते हैं। आज पॉजिटिविटी के साथ काम करें। घर पर चीजें अच्छी होगी। अगर कुछ चीजों को पूरा करने में आपका बहुत समय और ऊर्जा लगती है, तो निराश न हों। दोपहर 3:15 से शाम 5 बजे के बीच का समय आपके लिए शुभ माना जा सकता है। नीबू हरा दिन के लिए आपका लकी कलर है।

वृश्चिक-आज आपको क्रिएटिविटी के लिए तारीफ मिलेगी। आप दूसरों को कठिन समस्याओं पर कुछ मदद करने में सक्षम हो सकते हैं ।। अपनी चतुराई और कूटनीति से, आप हमेशा किसी भी तरह की चुनौतियों से बाहर निकलने में सक्षम होंगे। इस समय का लाभ उठाएं और अपने प्रियजनों के साथ किसी भी मतभेद को दूर करने और चीजों को बेहतर बना सकेंगे। शाम 7 बजे से 8:30 बजे के बीच का समय आपके लिए भाग्यशाली होगा। नारंगी रंग का कुछ भी पहनने से बचें।

धनु-आज का दिन मौज-मस्ती और विश्राम का रहेगा। आप आनंदित हो सकते हैं। आपके जीवन में बदलाव आ सकते हैं। अपनी सभी विविध रुचियों को ध्यान में रखें। अपने आस-पास के सभी लोगों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। सकारात्मक ऊर्जा के लिए आज गुलाबी रंग पहनें। 11:15 से दोपहर 12:00 बजे तक का समय आपके लिए लकी होगा

 

मकर-आज आप ऊर्जावान और आत्मविश्वासी महसूस करेंगे। किसी भी अधूरी योजना को शुरू करने और ध्यान रखने के लिए आज दिन अच्छा रहेगा। चीजों को अपने तरीके से चलने दें और उन चीजों के बारे में चिंता करना छोड़ दें, जिनके बारे में आप निश्चित भी नहीं हैं। आपको चीजों को तर्क से हल करना सीखना चाहिए। सुबह 10 से दोपहर 12:30 बजे के बीच का समय आपके लिए लकी होगा। नीला दिन के लिए आपका शुभ रंग है।

कुंभ-आज आप परिवार के करीब आएंगे। उनके साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आप में से जो लोग अपने परिवार से दूर रहे हैं आज परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। आपको अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह से दरकिनार नहीं करना चाहिए। कोई भी जरूरी काम जल्दी पूरा करने की कोशिश करें, ताकि बाकी दिन आप अपनों के साथ बिता सकें। नीला आज आपका लकी कलर है। शाम 6 बजे से शाम 7 बजे तक आपके लिए दिन का सबसे भाग्यशाली समय रहेगा।

मीन-आज आप चिंतित मूड में हो सकते हैं। आप थोड़ी ऊबन और निराशा महसूस कर सकते हैं। यह अच्छा होगा अगर आप कहीं बाहर जाएं। उन लोगों के साथ रहें, जो आपको खुश और तनावमुक्त महसूस कराते हैं। अभी के लिए किसी भी गंभीर बात की चिंता न करें और एक समय में एक ही काम करें। आज काले रंग में कुछ भी पहनने से बचें। अपने सभी महत्वपूर्ण कार्यों को शाम 4 बजे से शाम 5 बजे के बीच निर्धारित करें।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More