हम तुमको भी मुसलमान बना देंगे और कर देंगे इतना मजबूर कि… : ओवेसी

0 153

हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक की जबरन दाड़ी काटने के मामले में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान आया है। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले औवेसी ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कहा है, जिस पर विवाद होना तय है। गुरुग्राम में 2 अगस्त को हुई इस घटना पर बयान देते हुए ओवैसी ने उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने कथित तौर जबर्दस्ती एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटवा दी थी।

यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी…

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जिन्होंने ये सब किया है, मैं उनसे और उनके पिता से ये कहना चाहता हूं कि यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हां हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे और तुम्हें ही दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे। हालांक‍ि ये पहली बार नहीं है, जब ओवैसी ने ऐसे बयान दि‍ए हों।

क्या था गुरुग्राम का मामला

हरियाणा के गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित जब शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन बाद में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

Also Read :  बिप्लब देव के जन्म पर मचा घमासान, उठ रहे हैं कई सवाल

इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। घटना गुरुग्राम के सेक्टर 37 की है। जहां कुछ लोगों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी वे उसे एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया।

दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

उन्होंने ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया। और फिर नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए। जफरूद्दीन की दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस गौरव और नितिन नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। लेकिन साथ में नाई को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि पीड़ित का आरोप है की नाई से मारपीट की गई थी और तब उसने दाढ़ी काटी। डीसीपी का कहना है कि बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था, जबकि पीड़ित का कहना है की बैठने को लेकर या किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ था।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More