ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बिक रही हैं अटल की अस्थियां?

0 184

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर (picture) वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की ओरिजनल अस्थ‍ियां और राख बिक रही है।

इसे फोटो को मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी ) के सदस्य होने का दावा करने वाले शख्स देवाश‍ीष जरर‍िया ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट से बीजेपी पर निशाना साधा गया है कि अब वह अटल जी की राख तक बेच रही है।

पोस्ट फेक है और उस अकाउंट द्वारा ही ट्वीट किया गया

हालांकि उनके ही ट्वीट के जवाब में एक अकाउंट से दावा किया गया कि यह पोस्ट फेक है और उस अकाउंट द्वारा ही ट्वीट किया गया था। हमने उस अकाउंट यो यो मोदी के पेज को विज‍ि‍ट क‍िया तो उसका दावा सही मिला। उस अकाउंट से कई लोगों को रिप्लाई करते हुए यह फोटो पोस्ट किया गया था।

Also Read : आजम को प्यारी है ‘अमरसिंह की कुर्बानी’

इसके अलावा इस फोटो के साथ फेक कमेंट वाली तस्वीर भी मौजूद थी। यो यो मोदी के अकाउंट से बीजेपी, कांग्रेस, मीडिया से कई लोगों को टैग करके इस फोटो को पोस्ट किया गया था। 25 अगस्त को यो यो मोदी अकाउंट से तेजेंदर बग्गा आदि कई लोगों को टैग करके यह फोटो पोस्ट हुई थी।

निधन से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी

वहीं देवाश‍ीष जरर‍िया के पोस्ट पर कई लोगों ने खुद सर्च कर लिखा है कि ऐसी कोई चीज अमेजन पर नहीं बिक रही है। आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के एम्स में 16 अगस्त गुरुवार शाम निधन हो गया था। वाजपेयी के निधन से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More