पुजारी ने किया 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, टॉफी देने के बहाने झोपड़ी में बुलाता था रोज

0

योगी आदित्यनाथ सरकार भले ही उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा दावा करती है, मगर हकीकत इससे इतर दिख रही है। राज्य में महिलाओं सहित छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नही ले रहीं। महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगता जा रहा है। हाल ही में कानपुर जिले में एक 80 साल के पुजारी ने 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। आरोपित बाबा ने बच्ची को झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची को झोपड़ी में  ले गया था बाबा

बता दें, कानपुर जिले के बर्रा इलाके में 80 वर्षीय बुजुर्ग पुजारी अपनी हवस मिटाने के लिए रोज 8 साल की बच्ची को टॉफी और रुपये का लालच देता था। आरोपी पुजारी ने टॉफी देकर बच्ची को अपना शिकार बना लिया। पुजारी बच्ची को झोपड़ी के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मौके पर बच्ची का पिता वहां पहुंच गया। पिता को देखते ही पुजारी बच्ची को कपड़े पहनाने  लगा। यह देख पिता तुरंत बच्ची को घर ले आया। घर पहुंचने पर बच्ची ने बताया कि बाबा ने उसके साथ गंदी हरकत की। बच्ची की बात सुनते ही पिता के होश उड़ गए। मासूम ने पूरी बात बताई तो परिजनों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें पूरा मामला

  1. हमीरपुर के कुनैठा निवासी राजमिस्त्री का परिवार बर्रा-2 में रहता है। इसके गर से कुछ ही दूरी पर हाईवे के पास बाबा घनश्यामदास टट्टर डालकर रहता है।
  2. राममिस्त्री ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण अभियान में सभी के अवैध कब्जे हटा दिए थे। जिसमें इसका भी टट्टर हटा दिया था। जिसे रात में उसने फिर लगाया।
  3. शनिवार की सुबह वह पत्नी के साथ 4 साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे को लेकर काम पर चला गया। जबकि दूसरी बेटी को घऱ पर छोड़ गया था।
  4. दोपहर को भोजन करने वह घर पहुंचा तो बेटी घर में नहीं थी। आसपास तलाश करते हुए बाबा की झोपड़ी के  पास पहुंचा, झांककर देखा तो आरोपित बेटी से गलत हरकतें कर रहा था।
  5. दरवाजा खटखटाया तो बाबा बच्ची को कपड़े पहनाकर तैयार कर बाहर आया।य़ घर पर जब पत्नी ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि 6 दिन से टॉफी और रुपये का लालच देकर बाबा गलत काम कर रहा था

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा

मामला बच्ची से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने तुरंत बाबा को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए बर्रा के दरोगा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी बाबा को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read : Wrong Signal! से बिछा लाशों का ढेर, ‘कवच’ होता तो भी नहीं रुकता पटरियों पर मौत का तांडव

Also Read :  Odisha Train Accident : 7 जून तक रद्द रहेंगी दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन की ट्रेनें, यहां देखें cancelled 90 ट्रेनों की लिस्ट

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More