लोन चाहिए? फेसबुक है न…

0

नई दिल्ली। रोज के खर्चे पूरे करते-करते अक्सर हमारी सैलरी महीना खत्म होने से पहले ही खत्म हो जाती है। फिर दोस्तों से उधार लो, रिश्तेदारों से उधार लो। मान लीजिए अगर किसी महीने आपके किसी भी दोस्त ने आपको उधार देने से मना कर दिया तो…। ऐसे में महीने का खर्चा कैसे चलेगा आपका? लेकिन आप टेंशन न लें आपका अगर फेसबुक में अकाउंट है तो बस सारी प्रॉब्लम वहीं खत्म।

दिन पर दिन बढ़ती महंगाई के कारण मध्यम वर्गीय या नौकरी पेशा व्यक्ति के लिए चैन की सांस लेना बहुत मुश्किल हो गया है। लेकिन आपकी इस परेशानी को कुछ हद तक कम करने के लिए अर्ली सैलरी कंपनी ने एक पहल की है। अगर आपने फेसबुक पर अपना अकाउंट बना रखा है तो आपको किसी भी तरह की कागज़ी कार्यवाही के बिना एक लाख तक का लोन आसानी से मिल जाएगा। कंपनी एक लाख रुपए पर प्रति माह 2.5% ब्याज दर लेती है।

अर्ली सैलरी कंपनी के सीईओ, अक्षय मेहरोत्रा ने आज के युथ को फोकस करते हुए एक एप लांच किया है। मेहरोत्रा ने बताया कि कंपनी को लगता है कि जब यंगस्टर्स पहली बार जॉब ज्वाइन करते हैं तब उनकी सैलरी कम होती है और खर्चा ज्यादा होता है। अपने खर्चों पर रोक न लगाने की वजह से उनकी सैलरी महीना खत्म होने से पहले ही खत्म हो जाती है। कंपनी ने यंगस्टर्स की कमाई और खर्च के गैप को खत्म करने की कोशिश के तहत एक एप लॉन्च किया है।

इसके साथ ही मेहरोत्रा ने बताया कि एप से लोन पाने के लिए आपके पास स्मार्ट फोन होना जरूरी है। जब आप अपने फोन में इस एप को डाउनलोड कर लेंगे और इस ऐप पर अपनी सारी जानकारी डालेंगे, तो बिना किसी कागजी पचड़े में पड़े आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अगर आपके डॉक्युमेंट कंपनी के हिसाब से सही होंगे, तो 10 मिनट के अंदर ही आपको लोन सेंक्शन होने का मैसेज आ जाएगा और अगले 24 घंटों अंदर आपके अकाउंट में लोन अमाउंट आ जाएगा।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More