J&K: PDP ने सरकार गठन पर दिए नरमी के संकेत

0

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने को लेकर वार्ता विफल रहने के बाद भाजपा की ओर हाथ बढ़ाते हुए पीडीपी ने शुक्रवार रात अपने रूख में नरमी का संकेत देते हुए कहा कि ‘हमारे दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।’ जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन में फिर से जान डालने के प्रयास तब विफल हो गए थे जब भाजपा ने कहा था कि शर्तों के आधार पर सरकार नहीं बनेगी।

पार्टी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा कि पीडीपी ने कोई नई मांगों को निर्धारित नहीं किया है लेकिन सिर्फ ‘एजेंडा ऑफ एलायंस’ जिस पर पहले ही भाजपा ने सहमति दी है के कार्यान्वयन को दोहराया है। भाजपा के महासचिव राम माधव के बयान कि सरकार गठन को लेकर पहले मौजूद गतिरोध जारी है और सरकार गठन के लिए शर्तों को आधार नहीं बनाया जा सकता है के तुरन्त बाद पीडीपी की प्रतिक्रिया सामने आई।

पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती सईद के अचानक निधन से पहले दस महीनों के लिए विधानसभा में 27 विधायकों के साथ पीडीपी ने 25 सदस्यों वाली भाजपा के साथ गठबंधन सरकार चलाई। गत आठ जनवरी से प्रदेश में राज्यपाल शासन लागू है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More