दिल्ली: सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई बात

0 51

पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मुलाकात की. प्रधानमंत्री आवास पर करीब एक घंटे तक चली इस हाई लेवल मीटिंग के दौरान सीएम ममता ने पीएम मोदी से राज्य के वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के बकाये सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. सीएम ममता ने एक लाख करोड़ (1,00,968) रुपये के बकाया फंड का भी मुद्दा उठाया. सीएम ममता बनर्जी अभी चार दिन के दिल्ली दौरे पर आई हुई हैं.

बताया जा रहा है कि सीएम ममता 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी. पीएम मोदी इस दिन नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें कृषि, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी. इसके अलावा सीएम ममता ने शुक्रवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात की. सीएम ममता विपक्ष के नेताओं से भी मिल सकती हैं.

पीएम मोदी से मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के सांसदों से दिल्ली में मुलाकात की. इसमें संसद के मौजूदा सत्र और 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की.

सीएम ममता और पीएम मोदी की मुलाकात से पहले भाजपा नेता दिलीप घोष के एक बयान ने हलचल पैदा कर दी थी. दिलीप घोष ने कहा था कि ममता बनर्जी यह बताने के लिए पीएम मोदी से मिलती हैं कि सेटिंग हो गई है. केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देन चाहिए. उसे ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More