सिद्धू मूसे वाला को गोली मारने वाले शूटर अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 85

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल/नई दिल्ली रेंज (एनडीआर) की एक टीम ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एक गिरफ्तार अपराधी का नाम अंकित सिरसा है. अंकित, सिद्धू मूसे वाला की हत्या में शामिल शूटर्स में से एक है. उस पर राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो अन्य जघन्य मामले दर्ज है.

Ankit Sirsa, the main shooter behind Punjabi singer Sidhu Moose Wala's killing has been arrested by the Delhi Police.

पुलिस के अनुसार, अंकित सिरसा ने सिद्धू पर गोली चलाई थी. प्रियव्रत फौजी के साथ अंकित उसकी गाड़ी में मौजूद था. शुरुआत में अंकित और फौजी दोनों एक साथ भागे थे. पुलिस ने प्रियव्रत फौजी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंकित सिरसा के साथ सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है. भिवानी पर मूसे वाला के शूटरों को पनाह देने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि भिवानी राजस्थान में लॉरेंस विश्नोई गैंग का पूरा काम संभालता था. पुलिस ने इन्हें रविवार रात को 11:00 बजे कश्मीरी गेट के पास से गिरफ्तार किया था.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इनके पास से पंजाब पुलिस की तीन वर्दी के अलावा एक 9 एमएम की पिस्टल, एक .3एमएम की पिस्टल और डोंगल के साथ दो मोबाइल भी बरामद किए हैं.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More