श्रद्धा हत्याकांड: आफताब के समर्थन में राशिद खान बोला- मैं होता तो 35 क्या 36 टुकड़े कर देता, Video वायरल

0 248

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली में आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा मदान वॉकर की वीभत्स तरीके से हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड को लेकर जहां लोगों में आक्रोश का माहौल है तो वहीं कुछ आफताब के समर्थन में भी नजर आ रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक आफताब के समर्थन में बयानबाजी करता दिख रहा है. हिंदूवादी संगठनों ने इस पर रोष जताया है और रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Shraddha Murder Case Bulandshahr Rashid Khan

 

वायरल वीडियो में महिला पूछ रही है कि मतलब नहीं है कोई भी कटे, 35 टुकड़े हो या 50… इसके जवाब में राशिद खान कह रहा है कि 35 तो देखो जी, जब आदमी का दिमाग ख़राब होता है और वो नशे में होता है तो वह 35 क्या 36 टुकड़े भी कर सकता है. इस पर महिला पूछती है कि कहां ये ट्रेनिंग मिलती है काटने-मारने की… इस पर राशिद कहता है कि चाकू लो और बजाये चले जाओ यूं ही… महिला पूछती है कि आपको भी लग रहा है एक्सपीरियंस है… जवाब में राशिद खान कहता है कि एक्पीरियंस है हां, अगर मेरी किसी से लड़ाई हो जाये काट दूंगा, यारी-दोस्ती में थोड़ी करुंगा पर ऐसा…जिससे लड़ाई होगी उससे ही… अंत में महिला के पूछने पर उसने बताया कि वो बुलंदशहर का रहने वाला है और उसका नाम राशिद खान है… उसने कहा कि 35 की जगह 36 क्या 38 भी हो जाएंगे, मैं कह रहा हूं इस बात को, जब आदमी नशे में होता है ना तो यूंही बजाये चला जाता है, जैसे भैंस काटते हैं. सब हो जाता है.

हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने इस संबंध में जांच बैठाई है, लेकिन अभी तक उस युवक की कोई जानकारी नहीं मिली हैं. एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि समस्त सीओ और थाना प्रभारियों को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में विवादित बयान देने वाले की पहचान करने के निर्देश दिए गए हैं. युवक की अभी पहचान नहीं हुई है. ऐसी बयानबाजी से लोगों की भावनाएं आहत होती हैं, पहचान होने पर युवक के खिलाफ कारवाई की जाएगी.

 

Also Read: यूपी में श्रद्धा जैसा हत्याकांड: आफताब की तरह प्रिंस यादव ने किये प्रेमिका के 6 टुकड़े, हत्या में शामिल पूरी फेमिली

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More