यूपी में श्रद्धा जैसा हत्याकांड: आफताब की तरह प्रिंस यादव ने किये प्रेमिका के 6 टुकड़े, हत्या में शामिल पूरी फेमिली

0 320

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई श्रद्धा मर्डर केस के जैसी ही घटना यूपी के आजमगढ़ में हुई है. यहां आफताब की तरह ही एक पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और गन्ने के खेत में उसके शरीर के 6 टुकड़े कर दिए. इसके बाद उन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. इस हत्याकांड में आरोपी का पूरा परिवार भी शामिल है. हालांकि, इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने जो बताया है, वो वह दिल को दहला देने वाला है. इस हत्याकांड में पुलिस को 5 महिलाओं समेत 8 आरोपियों की और तलाश है.

पूरा मामला आजमगढ़ के अहरौला थाना इलाके के गौरीपुरा गांव का है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 16 नवंबर को गांव के सड़क किनारे एक युवती का शव कई टुकड़ों में मिला था. युवती की शिनाख्त इलाके के इसहाकपुर गांव निवासी केदार प्रजापति की पुत्री आराधना के रूप में हुई. आरोपी प्रिंस यादव का आराधना से पहले अफेयर चल रहा था. लेकिन, आराधना की शादी दूसरे व्यक्ति से होने से वह नाराज चल रहा था. इसलिए उसने आराधना को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और फिर उसे अंजाम दे दिया. इस प्लान में उसके माता-पिता, बहन, मामा, मामी, मामा का लड़का और उसकी पत्नी भी शामिल है. पूरी घटना के दौरान प्रिंस के मामा का लड़का सर्वेश भी साथ ही रहा.

Azamgarh Murder Case

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि प्रिंस यादव खाड़ी देश शारजहां में लकड़ी काटने का काम करता है. उसका आराधना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन इसी बीच फरवरी, 2022 में उसकी शादी किसी दूसरे व्यक्ति से हुई तो वह शारजहां से घर चला आया. इसके बाद उसने आराधना से बात करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुआ. इस पर उसने आराधना को मारने की योजना बनाई. इसके लिए उसने अपने परिजनों को भी राजी कर लिया.

Azamgarh Murder Case

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि वह बीते 10 नवंबर को आराधना को भैरव धाम के दर्शन कराने के लिए उसके घर से गया था. वह उसे एक रेस्टोरेंट ले गया. उसके बाद वह वहां से अपने मामा के गांव स्थित एक गन्ने के खेत में आराधना को जबरन खींचकर ले गया. वहां प्रिंस और उसके मामा के लड़के सर्वेश गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. प्रिंस का सर्वेश की पत्नी से भी अफेयर चल रहा था.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य बताया कि गन्ने के खेत में लकड़ी के बोटे आराधना के शरीर के 6 टुकड़े किए और फिर उसे पॉलिथिन में पैक कर दिया. इसके बाद गौरीपुरा गांव के पास शव और उसके कपड़ों को कुंए में फेंक दिया. आराधना के सिर को वहां से कुछ दूरी पर स्थित एक तालाब में फेंक दिया. फिर दोनों वापस लौट आए और वहीं रुके.

Azamgarh Murder Case

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के मुताबिक, आराधना के कपड़े व हथियार बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस जांच के दौरान मुख्य आरोपी प्रिंस यादव को 19 नवंबर की रात गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके दाहिने पैर में गोली लगी है.

Azamgarh Murder Case

उसके पास से एक अवैध हथियार बरामद हुआ है.

 

Also Read: दिल्ली: शादी का झांसा देकर आफताब ने चापड़ से किये श्रद्धा की बॉडी के कई टुकड़े

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More