दिल्ली: शादी का झांसा देकर आफताब ने चापड़ से किये श्रद्धा की बॉडी के कई टुकड़े

0 380

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक ऐसी खौफनाक घटना उजागर हुई है, जिसे सुनकर आपकी रूंह कांप उठेगी. दरअसल, यह घटना करीब 5 महीने पहले की है, जिसके बाद बीते शनिवार को इस वारदात का खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है. मामला यह है कि आफताब ने कॉल सेंटर में काम करने वाली महिला सहकर्मी श्रद्धा मदान वाकर को शादी का झांसा देकर मुंबई से दिल्ली लेकर आ गया.

Delhi Murder Aftab Shraddha

श्रद्धा ने आफताब पर शादी का दबाव बनाया तो उसने युवती की हत्या कर चापड़ से बॉडी के कई टुकड़े कर दिए. आफताब ने फ्रिज खरीदा और सभी 35 टुकड़ों को उसमें रखा. इसके बाद रात 2 बजे टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंका करता था.

Delhi Murder Aftab Shraddha

पुलिस ने मुताबिक, 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने 8 नवंबर को अपनी बेटी श्रद्धा मदान वाकर के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी. पीड़ित ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं और उनकी 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा मदान मुंबई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कंपनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी. यहां श्रद्धा और आफताब अमीन की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. इसके बाद वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे. जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया.

Delhi Murder Aftab Shraddha

श्रद्धा के पिता विकास मदान वाकर ने बताया कि विरोध करने पर बेटी और आफताब ने अचानक मुंबई को छोड़ दिया था. बाद में पता चला कि वे महरौली के छतरपुर इलाके में रहते हैं. उन्होंने बताया कि किसी न किसी माध्यम से बेटी की जानकारी मिलती रहती थी. उन्हें फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो से यह भी पता लगा कि श्रद्धा हिमाचल प्रदेश घूमने भी गई है, लेकिन उसके बाद से कोई सूचना नहीं मिली. फिर फोन नंबर पर भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वह भी नहीं मिला.

Delhi Murder Aftab Shraddha

 

फिर अनहोनी की आशंका होने पर वह 8 नवंबर को सीधे छतरपुर स्थित फ्लैट में गए, जहां बेटी किराये पर रहती थी. वहां पर ताला बंद होने के बाद विकास ने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को अपहरण की सूचना दी और एफआईआर दर्ज कराई.

Delhi Murder Aftab Shraddha

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा ‘एक रूह कंपाने वाले मामले में दिल्ली में एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने जान से मार दिया और उसके 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे! उसके शव के टुकड़ों को शहर के अलग अलग इलाकों में फेंका. समाज में कैसे-कैसे दरिंदे पल रहे हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, दरिंदे को कड़ी सजा हो.’

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से आफताब अमीन को बीते शनिवार को ढूंढ निकाला. आफताब ने बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी. इसी पर दोनों में विवाद होता रहता था, इसलिए 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर शव को चापड़ से कई टुकड़ों में बांटा और अलग-अलग भागों में फेंक दिए. इसके बाद पुलिस ने आफताब के बयान पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Delhi Murder Aftab Shraddha

फिलहाल, पुलिस की टीम आरोपी के बयान के आधार पर शव के टुकड़े ढूंढने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने जंगल से कुछ हड्डियां बरामद की हैं.

 

Also Read: मुंबई: 3 साल पहले किया प्रेम विवाह, इकबाल ने सरेराह चाकू से रेता रुपाली का गला

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More