भव्य राम मंदिर का होगा निर्माण, विरोधी भी हुए साथ : साक्षी महाराज

0 165

अयोध्या के बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में मंगलवार को सीबीआई न्यायालय में पेश होने पहुंचे उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को कोई रोक नहीं सकता। वह गिराए गए ढांचे को ‘बाबरी मस्जिद’ कहे जाने पर भड़क उठे।

उन्होंने न्यायालय के बाहर मीडिया को फटकारते हुए कहा, “बाबर का भारत से कोई लेना-देना नहीं था। बेकार में मीडिया बार-बार वहां की इमारत को बाबरी मस्जिद कह रही है। मीडिया को अब ‘बाबरी’ कहने से बचना चाहिए।”

Also read : 10वीं पास इस लेडी ने खड़ी कर दी करोड़ों की कंपनी

साधु वेशधारी सांसद ने कहा, “अयोध्या में तो रामजन्म भूमि है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण को कोई रोक नहीं सकता। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं। वहां पुराना मंदिर था, उसी जगह अब भव्य राम मंदिर बनेगा। मैं न्यायालय में सिर्फ राम मंदिर के निर्माण की बात करूंगा।”

राष्ट्रपिता के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘आदर्श पुरुष’ बता चुके साक्षी महाराज ने कहा, “मैंने कोई अपराध नहीं किया, मैंने कुछ गलत नहीं किया। धरती की कोई ताकत अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को नहीं रोक पाएगी। अब इस बारे में और बहस नहीं होनी चाहिए, क्योंकि जिन्होंने राम मंदिर का विरोध किया था, आज वे भी रामभक्त हो गए हैं।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More