रणदीप ने की समुद्र की सफाई, ऋषि ने की प्रशंसा

0 168

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने काम के प्रति समर्पण के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमें उनसे किसी कलाकार के अंदाज में पूरी तरह ढलने और किसी किरदार को कैसे निभाया जाए यह सीखना चाहिए। रणदीप ने इससे पहले ऋषि के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने 65 वर्षीय अभिनेता का वर्णन ‘असली रॉकस्टार’ के रूप में किया था।

read more : मौत का कुआं बन चुका है’ ब्लू व्हेल गेम’

बैटल ऑफ सारागढ़ी’ सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित हैं

ऋषि ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त हुए कहा, “धन्यवाद। किसी को भी किसी किरदार की तरह दिखने और भूमिका निभाने का तरीका आपसे सीखना चाहिए। आप प्रेरणादायक हैं।”रणदीप ने अपनी भूमिकाओं के लिए हमेशा अतिरिक्त प्रयास किया है, चाहें वह उनकी ‘सरबजीत’ की शीर्षक भूमिका हो या अपनी आगामी फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का किरदार।राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित हैं, जो 1897 में उत्तर-पश्चिम फ्रंटियर प्रांत में ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगान ओराक्जई जनजातियों के बीच लड़ी गई थी।

read more : ताकि कोई उनके जैसा अनपढ़ न रह जाए…

रणदीप अफराज के साथ काफी सक्रिय

आपको बता दें कि अभिनेता रणदीप हुड्डा बुधवार सुबह गैर सरकारी संगठन अफराज के सदस्यों के साथ यहां जुहू समुद्र तट की सफाई करते नजर आए। तस्वीरों में ‘हाइवे’ के अभिनेता एक काले रंग की टी-शर्ट और नीली जीन्स के साथ भगवा रंग की पगड़ी पहने सफाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।अभिनेता के एक करीबी सूत्र के अनुसार, वर्सोवा इलाके में रहने वाले रणदीप अफराज के साथ काफी सक्रिय रहे हैं।

read more : चाहते है अच्छी सेहत तो जरुर पढे़….

समुद्र की साफ-सफाई के लिए प्रचार किया है

सूत्र ने कहा, “उन्हें सिख धर्म से सेवा की इस भावना की सीख मिली है। वह पिछले एक वर्ष से इसका अनुसरण कर रहे हैं। उनका कहना है कि हर धर्म के लोगों में सेवा की भावना होनी चाहिए।”यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने समुद्र की साफ-सफाई के लिए प्रचार किया है। पिछले महीने अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने निर्माता-पति साहिल संघा के साथ समुद्र तट की सफाई करते नजर आईं थी। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी इसका प्रचार किया था।रणदीप इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत ‘सुल्तान’ में नजर आए थे। उनकी आगामी फिल्म राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More