राजस्थान: पत्नी ने ब्लेड से काटा पति का गुप्तांग, दीदी-जीजा के कहने पर वारदात को दिया अंजाम

0 285

राजस्थान से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति से पीछा छुड़ाने के लिए सोते समय उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया. पूरा मामला बाड़मेर के धोरीमन्ना भलीसर गांव का है. बताया जा रहा है कि महिला दूसरी शादी करने की चाहत में सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मार दी. उसकी शादी आटा-साटा प्रथा के चलते हुई थी.

पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश का यह मामला बीते 1 अक्टूबर का है. पीड़ित पति ने अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है. इससे पहले मामले को सुलझाने के लिए करीब 1 माह तक दोनों पक्षों में सामाजिक स्तर पर पंचायत चलती रही. शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल कराया. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल उसका घाव भर चुका है. पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार, भलीसर निवासी गोमाराम पुत्र अन्नाराम (21) की शादी 6 माह पहले कानू देवी (19) से हुई थी. वह सनावड़ा बाड़मेर की रहने वाली है. गोमाराम किसान है. घटना की रात को खेत में बनी ढाणी में सो रहा था, पत्नी भी साथ थी. वह फोन पर बहन और बहनोई से बात कर रही थी. इसको लेकर दोनों में बहस हो गई. थोड़ी देर बाद पति सो गया. इसके बाद रात में सोने के दौरान उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. गोमाराम दर्द से चीख उठा तो परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए.

किसी तरह से उसे संभाला, अगले दिन सुबह उसे निजी अस्पताल लेकर गए और उसका इलाज कराया. गनीमत रही कि कट ज्यादा गहरा नहीं लगा था. इसके बाद करीब एक माह तक सामाजिक स्तर पर दोनों परिवारों में पंच-पंचायती भी चली. इस दौरान घर में रिश्तेदार की मौत भी हो गई थी. परिवार उसमें लग गया था. आखिरकार अब मामला थाने तक पहुंच गया.

 

Also Read: यूपी: बुजुर्ग महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म! पति ने किया दावा, जानें मामला

एसपी को पेश की गई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि हमले के बाद पत्नी से पूछा कि तूने ऐसा क्यों किया? इस पर उसने बताया कि बहन-बहनोई ने उससे कहा था कि तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे, तब वो नामर्द हो जाएगा. फिर तेरा उससे तलाक हो जाएगा और तेरी शादी, तेरी पसंद के लड़के से हो जाएगी. दूसरी तरफ, पीड़ित की पत्नी ने घटना के 5 दिन बाद 6 अक्टूबर को पति और ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज करा दिया था. फिर वह घर छोड़कर मायके चली गई.

धोरीमन्ना शिवम हॉस्पिटल के डॉ. बुधाराम विश्नोई के मुताबिक, पीड़ित व्यक्ति आया था, उस समय उसने बताया था कि कुछ नुकीली चीज लग गई है. प्राइवेट पार्ट्स में ज्यादा चोट नहीं थी. इलाज करके कुछ ही घंटों में उसे घर भेज दिया था.

गोगाराम और उसकी बहन की शादी आटे-साटे में हुई थी. बहन पुष्पा की शादी गोमाराम की पत्नी कानूदेवी के भाई लाखाराम के साथ हुई थी. पीड़ित व पीड़ित की बहन का ससुराल गांव के सनावड़ा में है. पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात बहन जेठी और उसके पति हुकमाराम का कॉल आया था. पीड़ित युवक ने बताया कि 1 अक्टूबर की घटना के बाद पत्नी ने महिला थाने में उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो उसे इसके बारे में पता चला.

पुलिस ने जब पूछताछ की तो गोगाराम ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. बात परिवार तक पहुंची तो सामाजिक स्तर पर पंचायती बुलाई गई. एक महीने तक दोनों परिवारों के बीच सुलह की बात चली. लेकिन, जब कोई निस्तारण नहीं हुआ तो पीड़ित 1 नवंबर को एसपी ऑफिस पहुंचा और शिकायत दी. इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने 15 नवंबर को गोगाराम की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

 

Also Read: हैवानियत: पोर्न दिखाकर बनाता है संबंध, विरोध पर मारपीट, सास बोली- जैसा आसिफ बोले तू वैसा कर

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More