लव मैरिज कर युवती ने लगाई सुरक्षा की गुहार, VIDEO में कहा- मुझे मेरे पापा से बचाओ

0 202

बरेली के विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की लव मैरिज की कहानी का चैप्टर अभी खत्म नहीं हुआ कि बिहार में बिल्कुल ऐसा ही मामला सामने आ गया है।

बिहार के बेतिया में एक प्रेमी युगल द्वारा अंतरजातीय शादी करने के बाद फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर परिजनों से उन्हें धमकी देना बंद करने और उनकी शादी को स्वीकार करने की अपील की गई है।

वीडियो में लड़की खुद को बालिग बताते हुए कहती है कि उसने शादी कर ली है और यह दिखावटी नहीं ​बल्कि हकीकत है। यह वीडियो फेसबुक, व्हाट्सएप ग्रुप्स पर खूब वायरल हो रहा है।

बेतिया में इस युवती ने प्रेमी से शादी करने के बाद एक वीडियो के माध्यम से अपने पिता से बचाने की गुहार लगाई है। साथ ही युवती ने कहा है कि ससुरालवालों को धमकी देना बंद कीजिए।

ये रहा वायरल वीडियो-

नवविवाहिता प्रेमी युगल का वीडियो वायरल होने के बाद लड़का-लड़की के घरवाले किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं क्योंकि लड़की के दादी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-5 की वार्ड सदस्य हैं।

इस मामले में भी युवती के चाचा का कहना है कि दोनों बालिग हैं, उन्हें अपना फैसला करने का अधिकार है। चाचा ने कहा कि दोनों जहां रहें खुश रहें।

यह भी पढ़ें: ‘अभि की टाईग्रेस’ साक्षी मिश्रा को आई अब भाई की याद, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़ें: साक्षी मिश्रा मामला : इस BJP MLA पर लगा राजेश मिश्रा के खिलाफ साजिश रचने का आरोप

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More