अखिलेश के साथ गठबंधन के लिए ओवैसी तैयार, बस एक शर्त- मुस्लिम को बनाएं डिप्टी सीएम

0 719

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां शुरू हो चुकी है। चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुस्लमीन (एआईएमआईएम) भी यूपी की राजनीति में पैर जमाने के हर संभव कोशिश कर रही है।

AIMIM ने सपा के सामने रखी है ये शर्त- 

owaisi akhilesh

आगामी चुनाव में एआईएमआईएम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने को तैयार है लेकिन शर्त के साथ। शर्त यह है कि अगर समाजवादी पार्टी यूपी में गैर भाजपा सरकार बनने पर भागीदारी मोर्चे के किसी वरिष्ठ मुस्लिम एमएलए को उप मुख्यमंत्री बनाने को तैयार हो तो उनकी पार्टी और मोर्चे का सपा से गठबंधन हो सकता है।

एक बार फिर यूपी आएंगे ओवैसी-

असदुद्दीन ओवैसी

बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं और 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोक रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अगस्त की शुरुआत में एक बार फिर उत्तर प्रदेश में होंगे।

यह भी पढ़ें: यूपी का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के जेलों में कोरोना का कहर, कैदियों का जल्द होगा टीकाकरण…

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More