नाबालिग साली के एकतरफा प्यार में पागल हुआ जीजा, पत्नी की कर दी निर्मम हत्या

झारखंड के धनबाद में एक शख्स को साली से प्यार हुआ तो अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या करवा दी। असलियत को छुपाने के लिए आरोपी पति ने खुद को घायल कर लिया।

0 788

झारखंड के धनबाद में एक शख्स को साली से प्यार हुआ तो अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या करवा दी। असलियत को छुपाने के लिए आरोपी पति ने खुद को घायल कर लिया। वही इस हत्याकांड को इस तरह से अंजाम दिया गया कि लोग समझ न पाएं, लोगों को ऐसा प्रतीत हो की अपराधी लूटपाट करने आए थे और महिला की हत्या कर भाग गए।

चाकू से रेता गला:

जानकारी के मुताबिक यह घटना बलियापुर थाना क्षेत्र के बलियापुर पतलाबाड़ी मुख्य मार्ग की है। आरोपी उत्तम डे अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ डॉक्टर के पास से वापस घर जा रहा था। साजिस के तहत रास्ते में उत्तम के दो दोस्तों ने उनपर हमला कर दिया और महिला को निशाना बनाते हुए आरोपियों ने चाकू से उसका गला रेत डाला। लोगों को घटना लूट जैसी लगे इसलिए आरोपी पति ने खुद को भी घायल कर लिया।

साली के एकतरफा प्यार में था पागल:

मामला दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने उत्तम डे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी योजना पुलिस के सामने उगल डाली। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वो अपनी साली से प्यार करता है वह उससे शादी करना चाहता था। इसकी जानकारी उसने पत्नी और ससुर को भी दी थी, लेकिन सभी इससे इनकार कर रहे थे।  इसलिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के हत्या की साजिस रच डाली।

आरोपी हिरासत में:

उधर, सिंदरी एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बलियापुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी पति के साथ घटना में शामिल उसके दोस्तों को भी हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए ऑटो, बाइक, पहने हुए कपड़े और चाकू भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक साली नाबालिग है और इस हत्या में उसकी कोई संलिप्तता नहीं है।

 

यह भी पढ़ें: पीड़िता से रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, खींचते हुए थाने ले गई एंटी करप्शन टीम

यह भी पढ़ें: ICC ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट, एक भी भारतीय को नहीं दी जगह, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को बनाया कप्तान

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More