लखनऊ: हिंदू युवती का 2 साल तक शोषण, धर्मांतरण, मारने की धमकी, बाल काटकर घर से भगाया, रौनक चौरसिया बने महमूद खान के कांड

0 263

यूपी की राजधानी लखनऊ में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम युवक महमूद खान ने अपना नाम रौनक चौरसिया बताकर हिंदू युवती का 2 साल तक शोषण किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. पीड़िता के विरोध करने पर महमूद खान ने वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया. पीड़िता से मारपीट कर महमूद ने उसके बाल मुंडवाकर घर से भगा दिया.

इस मामले में पुलिस ने 376, एससी-एसटी एक्ट केस, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी महमूद खान को गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read: हैवानियत: पोर्न दिखाकर बनाता है संबंध, विरोध पर मारपीट, सास बोली- जैसा आसिफ बोले तू वैसा कर

 

लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र में रौनक चौरसिया बनकर महमूद खान मानकनर ने 20 वर्षीय हिंदू युवती का 2 साल तक शोषण किया. उसके बाद युवती के बाल काटकर उसे घर से भगा दिया. आरोपी महमूद खान पहले से ही शादीशुदा है, उसके 2 बच्चे भी हैं.

प्रभारी निरीक्षक आलमबाग शिवशंकर महादेवन ने बताया कि बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई का महमूद खान मानकनर में रहकर कई सालों से प्राइवेट नौकरी कर रहा था. पीड़िता ने बताया कि महमूद खान ने खुद का परिचय रौनक चौरिसया के रूप में दिया था. प्रेम जाल में फंसाकर उसका शोषण किया और अश्लील वीडियो बना लिया. फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 साल तक शोषण किया. इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तित कराया और निकाह किया. इसके बाद प्रताड़ित करने लगा. बीते दिनों बाल काट दिए और मारपीट कर भगा दिया.

 

Also Read: लखनऊ: धर्मांतरण के विरोध पर सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका, आरोपी परिवार सहित फरार

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More