लखनऊ: पकड़ा गया नाबालिग से दो बार रेप करने वाला मस्जिद का हाफिज, फखरे आलम ने कबूला अपना जुर्म

0 85

यूपी की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज के एक गांव में झाड़फूंक की आड़ में 15 साल की नाबालिग लड़की से दो बार रेप करने वाले मस्जिद के हाफिज फखरे आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस के सामने हाफिज फखरे आलम ने अपना जुर्म कबूल किया है.

बीते मंगलवार को पीड़ित बेटी संग कोतवाली आकर पिता ने लिखित शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हाफिज फखरे आलम के खिलाफ दुष्कर्म समेत पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. हाफिज फखरे आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस उसे तलाश रही थी और कई जगहों पर दबिश दे रही थी.

इसके बावजूद हाफिज फखरे आलम पुलिस की गिरफ्त मे नहीं आ रहा था. बुधवार को सूचना मिली कि फखरे आलम कनकहा रेलवे स्टेशन के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. फखरे आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक, मोहनलालगंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की अपनी मां के साथ गांव में स्थित मस्जिद के हाफिज फखरे आलम निवासी दरियापुर थाना अजगैन जनपद उन्नाव के पास झाड़फूंक के लिये जाती थी. जहां फखरे आलम ने चार माह पहले किशोरी को झाड़फूंक के बहाने अंदर ले जाकर जबरन दो बार रेप किया. जिसके बाद किशोरी ने मां से फखरे आलम की करतूत के बारे में बताया तो समाज में बदनामी के डर से वो चुप्पी साध गई.

आठ दिन पहले मुंबई से पिता घर पहुंचा तो पीड़ित बेटी ने उन्हे फखरे आलम की गंदी करतूतों के बारे में बताया था. इसके बाद पिता ने आरोपी हाफिज फखरे आलम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

Also Read: लखनऊ: नाबालिग लड़की के साथ मस्जिद के हाफिज फखरे आलम ने दो बार किया रेप

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More