अपने बजट में ले सकते हैं iPhone, जानें कैसे

0 142

मोबाइल आधुनिक दुनिया का एक ऐसा उपकरण जिसके बिना शायद ही कोई रह सके क्यूंकि आज के समय में आप बहुत से काम इसी से तो कर सकते है ये आप के दैनिक जीवन में किसी भी प्रश्ना का हल है यही कारण है कि ये आपका पसंदीदा उपकरण बन गया है बात यही ख़तम नहीं होती इस उपकरण में भी हमें सर्वश्रेष्ठ की मांग रहती है जिसमे आप ऐसी उपकरण की तलाश में है जो अच्छा हो, तो आपके जहन में एक फ़ोन आ रहा होगा जी हाँ हम बात कर रहे है आईफोन की। क्या आप भी अभी आईफोन में स्विच करने का सोच रहे हैं तो यही यही सही मौका है

ई-कामर्स की दिग्गज Flipkart और Amazon iPhone पर भरी छूट दे रहे हैं अब, उपयोगकर्ताओं के लिए कम से कम 12,000 रुपये में एक iPhone रखना संभव है। दूसरी पीढ़ी का iPhone SE जिसे मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था, को फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। छूट को iPhone SE 3 तक भी बढ़ा दिया गया है। फ्लिपकार्ट का महाऑफर लाभ जहा फ्लिपकार्ट ने iPhone SE 64GB की कीमतों में बड़ी गिरावट का एलान, बता दे जहा 39,900 रुपये का है प्लेटफॉर्म 9,401 रुपये की छूट दे रहा है जिससे यह घट कर 30,499 रुपये हो गया है यही नहीं उपभोक्ता कई अन्य ऑफ़र का भी लाभ उठा सकते हैं जो कीमत को और नीचे ला सकते हैं। जहा फ्लिपकार्ट पर 19,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है एक्सचेंज डिस्काउंट, हालांकि, स्मार्टफोन के कारोबार की स्थिति पर काफी हद तक निर्भर है।

iPhone SE 3 पर, जिसकी कीमत 49,900 रुपये है, उपयोगकर्ता 6,000 रुपये की छूट और 19,000 रुपये की एक्सचेंज छूट का लाभ उठा सकते हैं। उपयोगकर्ता सभी छूटों को मिलाकर एक iPhone Se 3 को 24,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

आज के समय को देखते हुए हम बात करे तो स्मार्टफोन खरीदना अब आसान नहीं है जहा आज के समय बाजार में हर तरीके के स्मार्टफ़ोन से भरा हुआ है हालाँकि आज के अधिकांश उपयोगकर्ताओं एक विश्वसनीय रैम, उन्नत कैमरे वाले स्मार्टफ़ोन उनकी पसंदीदा पसंद हैं तो इस त्योहारी सीजन में, यदि आपने एक आईफोन खरीदने का फैसला किया है तो आपके लिए चुनने के लिए सौदों और छूटों की एक श्रृंखला है।

जब दक्षता और उपयोग में आसानी की बात आती है, तो स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम की बहुत बड़ी भूमिका होती है। एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन दुनिया भर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम में से हैं। हालाँकि, पिछले कुछ वर्षों में Apple के iOS को अधिक खरीदार मिल रहे हैं। यह ज्यादातर उपयोग में आसानी, सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस, सुरक्षा और उन्नत गोपनीयता सुविधाओं जैसे पहलुओं के कारण है।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More