जवानों से घिरे आतंकी ने किया सरेंडर, फिर पिता के गले लगकर रोया… VIDEO

0 425

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना आतंकियों का सफाया करने के लिए विशेष अभियान चला रही है। ऐसे में एक ओर सेना हथियारों का इस्तेमाल कर आतंकियों को ठिकाने लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें सरेंडर का भी मौका दे रही है।

इसका ताजा उदाहरण बडगाम के चंडूरा में देखने को मिला। यहां एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने बहुत ही शांति और प्यार से एक आतंकी का सरेंडर कराया। इसका एक वीडियो भी सेना की तरफ से जारी किया गया है।

आतंकी के मन से डर निकालने के लिए सुरक्षाबलों को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। सुरक्षाबल ने उसे दूर से कहा कि कोई उसे नहीं मारेगा, बस वह हथियार डाल दे। सुरक्षा बलों की यह कोशिश रंग लाई और आतंकी ने सरेंडर कर दिया।

वीडियो हो रहा वायरल-

सेना की इस कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला-

जम्मू-कश्मीर में दो दिन पहले कैंप से फरार हुए विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने एक संयुक्त अभियान लांच किया।

एसपीओ मध्य कश्मीर के बडगाम के चंदोरा इलाके से अपने सहयोगी के साथ दो एके 47 लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने कहा कि संयुक्त टीम जैसे ही टार्गेट लोकेशन पर पहुंची, एसपीओ अल्ताफ उसके सहयोगी ने सर्च टीम पर गोली चला दी, जिसके जवाब में संयुक्त टीम ने भी फायरिंग की।

पुलिस ने कहा, ‘मुठभेड़ के बीच, एसपीओ घटनास्थल से भागने में सफल रहा। हालांकि उसके सहयोगी को जिंदा पकड़ लिया गया और उसकी पहचान जहांगीर अहमद भट के रूप में हुई है, जोकि एक ऑवर ग्राउंड वर्कर और पथराव करने में माहिर शख्स है।’

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह अच्छी खबर, सेना ने 3 आतंकियों को सुलाया मौत की नींद

यह भी पढ़ें: सेना देगी देश सेवा का मौका, योजना पर चल रहा है काम

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More