कोरोना की चपेट आए रोहित शर्मा, भारतीय टीम को हो सकती है बड़ी दिक्कत!

0 93

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कैप्टन रोहित शर्मा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. बीते शनिवार को हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट में रोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनको होटल में आइसोलेट कर दिया है. बता दें रोहित शर्मा, लीस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रहे थे. लेकिन, तीसरे दिन वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे और उनकी जगह श्रीकर भरत ओपनिंग करने उतरे. पहली पारी में रोहित ओपनिंग के लिए उतरे थे.

रोहित के कोरोना पॉजिटिव होने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ी परेशानी हो सकती है. दरअसल, भारतीय टीम को 1 जुलाई से एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है. ऐसे में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल कमर की चोट के चलते पहले ही इंग्लैंड दौरे से बाहर हैं. पिछले साल कोरोना के खतरे के चलते ही इंग्लैंड दौरे पर पांचवां और आखिरी टेस्ट स्थगित करना पड़ा था. अब रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

Rohit has backed me and stood by me a lot of times, says KL Rahul On Cricketnmore

बता दें चार टेस्ट मैचों में भारत की तरफ से रोहित बेस्ट बल्लेबाज बनकर उभरे थे. उन्होंने चार मैंचों में एक शतक सहित 368 रन बनाए थे. उनका औसत भी 52.27 का रहा. भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है. 2007 में भारतीय टीम ने इंग्लैंड की धरती पर आखिरी टेस्ट सीरीज जीती थी. 15 साल बाद सीरीज जीतने के लिए भारत को सिर्फ ड्रॉ की जरूरत है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More