यूपी: सूरज ढलते ही प्रेमी संग भागी प्रेमिका, टाइगर पर लगा इल्जाम

0 57

यूपी के बहराइच से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां प्रेमी जोड़े के बीच टाइगर बदनाम हो गया. दरअसल, सूरज ढलने के बाद एक प्रेमिका अपने प्रेमी संग फरार हो गई और सारा इल्जाम टाइगर पर लगा दिया गया. जब पुलिस ने इसकी जांच और छानबीन शुरू की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. हालांकि, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमी समेत 3 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

पूरा मामला सुजौली थाना क्षेत्र का है. यहां के गांव में 18 वर्षीय लड़की और लड़के का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था. प्यार में पागल में दोनों ने भागने का प्लान बनाया. शनिवार को सूरज ढलते ही रात में पानी लेने के बहाने लड़की घर के बाहर गई और वहीं से प्रेमी के साथ भाग गई. मगर, लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की को टाइगर जंगल मे उठा ले गया है. मां के बयान के बाद दूसरे थाने की पुलिस और वन विभाग के अधिकारी डीएफओ अपनी पूरी टीम के साथ जंगलों में दो हथिनियों जयमाला व चंपाकली के साथ कॉम्बिंग करने लगे. लेकिन, खेत में वन्यजीवों के पंजे के निशान नहीं मिले. रविवार को दिन भर सर्च ऑपरेशन चलता रहा, लेकिन टाइगर के हमले के तथ्य सामने नहीं आए.

इस दौरान पुलिस ने दूसरे एंगल से जांच शुरू की. पुलिस ने गांव के दूसरे लोगों से लड़की की हिस्ट्री पता करके उसी गांव से अचानक गायब हुए लड़के का मोबाइल नबर सर्विलांस पर लगाया. इसके बाद तो मामले की पूरी गुत्थी सुलझ कर पुलिस के सामने आ गई. कोतवाली नानपारा ताजपुर गांव निवासी सतीश के यहां से लड़की को बरामद किया गया. सतीश के साथ सुजौली थाना क्षेत्र के ही निवासी रिंकू मौर्य और पिंटू मौर्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More