Agnipath Protest: पथराव के बीच फंसी स्कूल बस में रोते रहे बच्चे, Video वायरल

0 54

बिहार के दरभंगा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अग्निपथ योजना के लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन के बीच एक स्कूल बस फंसी हुई वीडियो में दिखाई दे रही है. इस बस में चार से पांच मासूम बच्चे भी मौजूद हैं, जो सहमे हुए हैं और रो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

वहीं, छात्रों के हिंसक प्रदर्शन के बीच बेतिया में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर भी हमला हुआ है. जानकारी के मुताबिक, घर पर पत्थर बरसाए गए हैं. इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

इसके अलावा, अग्निपथ योजना को लेकर विरोध कर रहे छात्रों ने बेतिया में बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के घर पर हमला कर दिया. उनके बेटे ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि बेतिया में उनके आवास पर हमला हुआ है. घर को काफी नुकसान पहुंचा है। रेणु देवी इस समय पटना में हैं.

बता दें अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार से उठी विरोध की चिंगारी कई राज्यों में फैल चुकी है. लेकिन, बिहार में सबसे ज्यादा हिंसक प्रदर्शन हो रहा है. कई जिले हिंसक प्रदर्शन की चपेट में हैं. यहां 3 दिन से युवाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह-सुबह भी युवा सड़क पर उतर आए और हिंसक प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरा आरा, समस्तीपुर, बक्सर, लखीसराय में कई जगह तोड़फोड़ की सूचना है. योजना का विरोध करते हुए छात्रों ने ट्रेनों में आगजनी भी की है. वहीं, अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को बिहार बंद बुलाया है.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More