सोशल मीडिया में छिड़ी ‘जस्टिस फॉर संजलि’ मुहिम

0 222

देश में युवा का सबसे बड़ा हथियार इन दिनों सोशल मीडिया है। युवाओं ने इस हथियार का प्रयोग करते हुए संजलि के हत्यारों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। सोशल मीडिया में संजलि को न्याय दिलाए जाने के लिए मुहिम छिड़ गई है।

JUSTICE FOR SANJALI

इसके लिए सोशल मीडिया से लेकर ट्वीटर पर संजलि की तस्वीर के साथ अलग अलग कैप्शन देते हुए जस्टिस फॉर संजलि मुहिम छिड़ गई है।

JUSTICE FOR SANJALI

संजिल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं…

सोशल मीडिया में संजली की तस्वीरों के साथ कई कैप्शन चलाए जा रहे हैं। जिसमें लिखा गया है संजली हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं। तो दूसरी तरफ आग में जलती तड़पती लड़की की फोटो के साथ जस्टिस फॉर संजली लिया गया है।

निकलो बाहर मकानों से  जंग लड़ों हैवानों से..

JUSTICE FOR SANJALI

क्या था मामला

स्कूल से घर लौटते समय मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो युवकों ने पेट्रोल डालकर संजलि को आग लगाई थी। 80 प्रतिशत जली हालत में उसे आगरा से दिल्ली रेफर किया गया था।

JUSTICE FOR SANJALI

गुरुवार की रात डेढ़ बजे उसने वेंटीलेटर पर दम तोड़ दिया।

डॉक्टरों ने बताया था कि उसकी श्वासनली भी जलने से सिकुड़ गई थी। उसे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। उसको इसीलिए वेंटीलेटर पर रखा गया था। संजली ने घंटों मौत से लड़ाई की लेकिन आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई।

JUSTICE FOR SANJALI

मौत के बाद भाई ने खाया जहर

संजली की मौत के बाद ही उसे के भाई ने भी जहर खा लिया था। संजली के ताऊ के बेटे योगेश ने संजली की मौत के बद जहर खा लिया था। योगेश के इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उधर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More