Video : आजम के ‘बाप की बपौती’ नहीं है जौहर यूनिवर्सिटी और अखिलेश तुम…

0 880

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से आजम खान को क्लीन चिट देने वाले मामले में अमर सिंह ने जमकर भड़ास निकाली है। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर किया है।

अमर सिंह ने कहा आजम खान ने मेरी बेटी और परिवार के बारे में क्या कहा था वो फूटेज मैं सार्वजिनक कर चुका हूं। पूरे देश ने देखी, तुमने भी देखी है अखिलेश…पहले आजम खान बोले और अब अखिलेश तुम भी बोले..ठीक वैसे ही जैसे दीए के बुझने से पहले लौ कंपकंपाती है ठीक वैसे ही। जैसे दिया बुझने से पहले फड़फड़ाता है तुम्हारा बोलना ठीक वैसा ही है।

तुम्हारी पार्टी समाजवादी पार्टी नमाजवादी पार्टी है

आजम खान को क्लीनचिट देने पर यूपी का सारा हिंदू तुमसे बहुत दुखी है। आजम खान को क्लीन चिट देकर तुमने ये साबित कर दिया कि तुम्हारी पार्टी समाजवादी पार्टी नमाजवादी पार्टी है। जौहर यूनिर्वसिटी फर्जी दस्तावेजों पर खड़ी की गई है इसकी बुनियाद खोखली है। समय रहते संभल जाओ वरना कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहोगे तुम अखिलेश।

Also Read :  PHOTOS : किम ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें शेयर की न्यूड फोटोज

शत्रु संपत्ति को दखल करके जौहर विश्वविद्यालय बना है। जौहर यूनिवर्सिटी फर्जी दस्तावेजों पर खड़ी है। आजम खान के बाप की बपौती नहीं है..दोनो संस्था। मैंने वीडियों शेयर किया था जिसमें साफ साफ आजम खान मेरी बेटियों और परिवार को लेकर अभद्र टिप्पणी की। तेजाब फेंकने की धमकियां दी थी सारी दुनिया ने वो फूटेज देखी है। मुझे अंकल कहता है तो मेरी बेटियां उसकी बहनें हुई।

आपको बता दे कि अमर सिंह ने हाल ही में आजम खान के खिलाफ राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की थी। सिंह ने दावा किया कि सपा नेता ने एक टीवी चैनल को दिये साक्षात्कार में उनपर और उनकी 17 वर्षीय जुड़वां बेटियों को धमकी दी थी। सिंह 30 अगस्त को रामपुर गए थे और खान से कहा था कि उनकी ‘बलि’ ले लें लेकिन उनकी बेटियों को छोड़ दें।

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये जाने की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि सिंह के प्रार्थना-पत्र पर आजम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनमें धारा 153(ए), 295(ए) और 506 शामिल हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More