UP: भाजपा नेत्री के पालतू डॉगी पर जानलेवा हमला, आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस

0 240

यूपी के अलीगढ़ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय के पालतू डॉगी पर जानलेवा हमला हुआ है. इसको लेकर, प्रीति ने थाना गांधी पार्क में मुकदमा दर्ज कराया है. उधर, पुलिस ने पालतू डॉगी का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है. बता दें भाजपा नेत्री का पालतू डॉग पिछले दो दिनों से गायब था. जब वह वापस लौटा तो उसका एक पैर कटा हुआ था.

Aligarh BJP Leader Preeti Varshney
Aligarh BJP Leader Preeti Varshney

 

भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय एडवोकेट हैं और समाज सेवा भी करती हैं. प्रीति का शेरू नाम का एक पालतू डॉग है. समाज सेवा से जुड़ी होने के चलते प्रीति स्ट्रीट डॉग (गली और सड़क के बेसहारा डॉग्स) को खाना खिलाने का काम और उनकी देखभाल करती हैं.

Aligarh BJP Leader Preeti Varshney
Aligarh BJP Leader Preeti Varshney

 

पिछले दो वर्षों से प्रीति के साथ रह रहा शेरू बीते शनिवार को घर से गायब हो गया. जिसके बाद प्रीति ने पहले तो आसपास तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. अचानक मंगलवार को शेरू घर लौट आया, चलने में असमर्थ शेरू का एक पैर कटा था. ऐसा लग रहा था कि किसी ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया है.

भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने शेरू के पैर पर हमला कर काट दिया. जिससे शेरू बेहद कष्ट में है. इस बेजुबान के साथ जिसने भी आपराधिक कृत्य किया है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की है.

Aligarh BJP Leader Preeti Varshney
Aligarh BJP Leader Preeti Varshney

 

थाना गांधी पार्क प्रभारी यशपाल सिंह के मुताबिक, शेरू के साथ बर्बरता के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच करते हुए आरोपियों को पकड़ने की कवायद की जा रही है.

Also Read: लखनऊ: ब्रजेश पाठक बोले- प्रिंस कॉम्‍प्‍लेक्‍स में लगी आग पर काबू, रिपोर्ट का इंतजार

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More