दरोगा प्रशांत यादव की हत्या के बाद ससुराल गया था आरोपी, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में किया एनकाउंटर

0 2,454

यूपी के आगरा जिले में दरोगा प्रशांत यादव का हत्यारोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी को दोनों पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

फिल्मी स्टाइल में हुई आरोपी की गिरफ्तारी-

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम 6:30 बजे का वक्त था और जगह थी जैतपुर का कमतरी पुल। दारोगा प्रशांत कुमार यादव के हत्यारोपी और 50 हजार के इनामी विश्वनाथ के आने की सूचना पर जैतपुर, खंदौली, खेड़ा राठौर थाने की पुलिस चौकन्नी खड़ी थी। फिरोजाबाद के उरावर क्षेत्र से बाइक से आने वाला विश्वनाथ पुलिस को देखकर चलती बाइक से कूद गया।

आरोपी ने बाइक से कूदते ही दोनों हाथों में तमंचा ताना और फिल्मी स्टाइल में पुलिसकर्मियों पर गोलियां दागीं। इस दौरान पुलिस को भी सेल्फ डिफेंस ने गोलियां चलानी पड़ी। जख्मी होने के बाद भी करीब पांच गज की दूरी पर विश्वनाथ पुल के बीहड़ किनारे वाली रेलिंग तक पहुंच गया था। बीहड़ में कूदने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

आरोपी पर था पचास हजार का इनाम

पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आगरा में बुधवार की शाम दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। खंदौली के गांव नहर्रा में भाइयों के बीच आलू खुदाई का विवाद सुलझाने पहुंचे दारोगा प्रशांत कुमार यादव (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही चंद्रसेन के साथ दारोगा मौके पर पहुंचे थे।

वारदात के बाद सिपाही ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह धक्का मारकर फरार हो गया। दारोगा की हत्या की खबर मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए थे। जिसके बाद आरोपी पर पचास हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More