जल्द इस एलबम में नजर आयेंगी डिंपल शर्मा

0

म्यूजिक लेबल मोक्ष म्यूजिक कंपनी ने अपने आगामी म्यूजिक एलबम्स के लिए हॉट एंड सेक्सी डिंपल गर्ल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साईन किया। इस नई प्रतिभा की खोज राज महाजन ने हिमाचल की वादियों से की है। गॉडफादर के तौर पर राज महाजन डिंपल शर्मा को अपने नए स्टार गायक के तौर पर प्रमोट करेंगे।

also read : तीनों खान का फीका पड़ा जादू

सफ़र की असली शुरुआत होने जा रही है

कमाल की ख़ूबसूरती की मल्लिका डिंपल शर्मा की गायकी का अपना अलग ही अंदाज है। क्लासिकल से लेकर हिप-हॉप में रूचि रखने वाली डिंपल ने बताया कि वो कैसे अरविन्द पराशर जॉली जी से मिलीं और कैसे उन्होंने डिंपल को राज महाजन तक पहुँचने में मदद की। असल मायनों में अब जाकर डिंपल के सफ़र की असली शुरुआत होने जा रही है। हिमाचल से दिल्ली तक का सफ़र करने वाली डिंपल गर्ल ने अपने इस नए सफ़र के बारे में कहा, “मैं जॉली जी की बहुत शुक्रगुजार हूँ, जो उन्होंने मुझे राज महाजन सर से मिलने में सहायता की।

also read : विराट कोहली आईसीसी रैंकिंग में बने नम्बर वन

आज राज संगीत जगत में जाना-पहचाना नाम है

अभी मेरी शुरुआत है लेकिन उन्होंने (राज महाजन) मुझे अभी से ही मार्गदर्शन करना शुरू कर दिया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है मेरा प्रोफेशनल सिंगर बनने का सपना इतनी जल्दी पूरा हो जाएगा। राज महाजन को लोग ‘गॉड फादर’ कहते हैं। राज महाजन ने कई उभरते हुए सितारों को उनकी मंजिल तक पहुँचाया है। आज राज संगीत जगत में जाना-पहचाना नाम है।

also read : पीएम ने पटेल को दी श्रद्धांजलि , इंदिरा गांधी को किया याद

हुनर को दिखाने का कोई मंच नहीं था

राज ही हैं जिन्होंने दिल्ली में डॉलीवुड टैलेंट क्लब की शुरुआत की। इस क्लब ने उन लोगों को मंच दिया जिनके पास अपने हुनर को दिखाने का कोई मंच नहीं था। हॉट गायिका डिंपल शर्मा के बारे में राज महाजन का कहते है, “डिम्पल वाकई में वर्सटाइल परफ़ॉर्मर है। आवाज़ का टोन बहुत बढ़िया है लेकिन अभी उसे निखारना बाकी है।

also read : कभी करती थी मजदूरी …आज है सब इंस्पेक्टर

तो फिर, तैयार रहिये दिलकश अदाओं और खूबसूरत मुस्कान लिए

बहुत जल्द आप उसे संगीत जगत की दुनिया में धूम मचाते हुए देखेंगे। फिलहाल डिंपल अपने पहले वाले गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। आने वाले समय में उनके कई गाने संगीत जगत में धमाल करने के लिए तैयार हैं। जिनमें शामिल हैं ‘कमली यार दी’, ‘सांवरियां’, ‘ज़ालिम लोशन’ आदि। तो फिर, तैयार रहिये दिलकश अदाओं और खूबसूरत मुस्कान लिए आ रही है हॉट एंड सेक्सी डिंपल आपका मनोरंजन करने के लिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More