किसी को पद मिला तो किसी को कद, किताब के चक्कर में बेच दिया ईमान… बबीता ने साक्षी पर किया पलटवार…

0

नई दिल्ली: ओलंपियन साक्षी मालिक ने अपनी बहन बबीता फोगाट पर रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को एजेंडे की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. वहीं, अब बबीता फोगाट ने ओलम्पियन साक्षी मालिक पर पलटवार किया है. सोशल मीडिया “X” पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि किताब के लिए अपना ईमान बेच गई. उन्होंने यह पोस्ट साक्षी की हाल में प्रकाशित हुई किताब “विटनेस” के सन्दर्भ में की है.

किसी को पद मिला किसी को कद…

साक्षी पर पलटवार करते हुए बबीता ने शायराना अंदाज में लिखा कि खुद के किरदार से जगमगाओ,उधार की रोशनी कब तक चलेगी. किसी को विधानसभा मिला तो किसी को मिला पद. दीदी तुमको कुछ न मिला हम समझ सकते हैं तुम्हारा दर्द. किताब बेचने के चक्कर में अपना ईमान बेच गई.

ALSO READ : सत्ताईस का सत्ताधीश…अखिलेश के पोस्टर ने बटोरी सुर्खियां…

किताब में दावा… ब्रजभूषण की जगह लेना चाहती थी बबीता…

कहा जा रहा है कि साक्षी मालिक ने अपनी किताब में बताया कि बबीता ने खुद को प्रदर्शनकारी पहलवानों का शुभचिंतक बताया था, लेकिन उसके पीछे उनका स्वार्थ था. क्योंकि वह WFI का अध्यक्ष बनाना चाहती थीं. जबकि मुझे पता है कि ब्रजभूषण के लक्ष्य को ख़त्म करना विनेश और बजरंग का प्राथमिक लक्ष्य था. मैंने यह समझने में गलती की वह ब्रजभूषण से छुटकारा नहीं जगह चाहती थी.

ALSO READ : यूपी उपचुनाव: सपा के सीटों के ऐलान के बाद ही बदलेगी सियासी तस्वीर, कांग्रेस ने अजय राय को बुलाया दिल्ली

गीता ने भी साक्षी मालिक पर साधा निशाना…

इतना ही नहीं गीता फोगाट ने भी बबीता फोगाट के पक्ष में साक्षी मालिक पर निशाना साधा. कहा कि कई खिलाड़ी बबीता के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश करते रहते हैं. मैं उनको कहना चाहती हूं कि बबीता ने जो मुकाम कुश्ती और राजनीति में हासिल किया है वह अपने बलबूते हासिल किया है, जहां पर कोई पद या कद मायने नहीं रखता है. अगर बात रही अध्यक्ष बनने की तो सब जानते हैं… सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More