Delhi: केजरीवाल के पीए, आप नेताओं के यहां ED मार रही छापा …

BJP आम आदमी पार्टी को डराने का काम कर रही

0

Delhi: लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें बढ़ने वाली है. AAP के बड़े नेताओं के घर पर ED ने छापे मारे हैं. केजरीवाल ( KEJRIWAL)  सरकार में मंत्री आतिशी ने बताया कि ED ने उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता और केजरीवाल के निजी सचिव विभव के घर पर छापा मारा है. बता दें कि आतिशी ने आज “X” पर लिखा था कि वो आज ED Exposed करेंगी लेकिन उससे पहले ही ED ने छापेमारी शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला…

आपको बता दें कि यह पूरा मामला मनी लॉन्ड्रिंग का है. जहां दिल्ली जल बोर्ड की टेंडर प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं को पाया गया है. इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) की एफआईआर शामिल है. सीबीआई की एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि डीजेबी के अधिकारियों ने बिजली वाले मीटर की सप्लाई, लगाना, परीक्षण और कमीशनिंग के लिए टेंडर देते समय एक फर्म को “अनुचित लाभ” दिया.

एक दर्जन ठिकानों पर ED की छापेमारी

बता दें कि आज ED ने दिल्ली में AAP के कई नेताओं के घरों के साथ अन्य जगहों पर भी छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि ED मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में काफी समय से जांच कर रही है और उसी को लेकर छापेमारी कर रही है.

आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बोला हमला-

ईडी की छापेमारी पर आज आप की तरफ से आतिशी ( ATISHI) ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि BJP आम आदमी पार्टी को डराने का काम कर रही है. इसी के चलते आज ED के अधिकारी हमारे नेताओं के घर पहुंचे हैं.

इतना ही नहीं आतिशी ने यह भी दावा किया कि पिछ्ले दो साल से जारी छापेमारी में ED को आप से एक भी रुपया नहीं मिला. ईडी के पास कोई सबूत नहीं है. हमें चुप करने के लिए छापेमारी हो रही है. गवाहों के बयान फर्जी है क्योंकि उनपर ED दबाव बना रही है.

दो सालों से दी जा रही आप नेताओं को धमकी-

आतिशी ने दिल्ली शराब घोटाले का भी जिक्र किया और कहा कि आप नेताओं को पिछले दो साल से धमकी दी जा रही है वो भी तथाकथित शराब घोटाले के नाम पर. कभी किसी के घर पर छापा मारा जा रहा है तो कभी किसी को समन भेजा जा रहा है. ED को अभी तक किसी भी मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More