भारत में टेक्नो ने लॉन्च किया अपना सबसे तगड़ा प्रोसेसर फोन, जानें कीमत

0

टेक्नो इंडिया ने अपने नए फोन Tecno Phantom X2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Tecno Phantom X2 एक फ्लैगशिप फोन है और साथ ही यह मीडियाटेक Dimensity 9000 5G प्रोसेसर वाला दुनिया का पहला फोन है। इस प्रोसेसर को 4 नैनोमीटर प्रोसेस पर तैयार किया गया है। Tecno Phantom X2 के साथ ही टेक्नो की एंट्री प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में हो गई है।

TECNO PHANTOM X2

Tecno Phantom X2 5G स्पेसिफिकेशन…

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: फोन में 6.8 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 1,080×2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है. फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित हाईओएस 12.0 पर काम करता है.

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस हैंडसेट में 4nm पर बेस्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी710 एमसी10 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही 8 जीबीLPDDR5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज दी गई है.

कैमरा सेटअप: टेक्नो फैंटम एक्स2 5जी स्मार्टफोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा दिए गए हैं, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी लवर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद है.

बैटरी क्षमता: इस टेक्नो फोन में 5160 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 45 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी केवल 20 मिनट में ही 50 प्रतिशत तक फुल चार्ज हो जाती है.

TECNO PHANTOM X2

टेक्नो Phantom X2 5G कीमत…

इस टेक्नो स्मार्टफोन की कीमत 39 हजार 999 रुपये तय की गई है. उपलब्धता की बात करें तो इस डिवाइस की बिक्री 9 जनवरी से ई-कॉमर्स साइट Amazon पर शुरू होगी लेकिन ये हैंडसेट अभी अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. टेक्नो ब्रांड का ये लेटेस्ट फोन दो रंगों में उतारा गया है, स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर.

Also Read: Samsung Galaxy F04 : भारत में जल्द होगा लॉन्च, सिर्फ 8 हजार की कीमत में मिलेगा 8GB रैम

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More