सुयश राय खुद को ‘छिला हुआ अंडा’ जैसा महसूस कर रहे

खुश टीम में मेरी मां..और दुखी टीम में मैं

0

अभिनेता व गायक Suyyash Rai करीब पांच साल बाद अपनी दाढ़ी मुड़वा कर अपने लुक में एक बड़ा बदलाव लेकर आए हैं। शुक्रवार को ‘खुशनुमा’ के इस गायक ने सोशल मीडिया पर अपने इस लुक को प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां उन्हें बिना दाढ़ी के देखकर बहुत खुश हैं। बहरहाल Suyyash Rai को लगता है कि वह एक ‘छिले हुए अंडे’ की तरह दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : चैती छठ पर लगा कोरोना ग्रहण, पूजा रद्द

खुश टीम में मेरी मां..और दुखी टीम में मैं

Suyyash Rai ने लिखा, “काफी लोग खुश होंगे और काफी दुखी भी। खुश टीम में मेरी मां..और दुखी टीम में मैं। पांच साल बाद मैंने शेव किया है..मैं एक छिला हुआ अंडा लग रहा हूं।”

यह भी पढ़ें : नीट परीक्षा मई तक के लिए स्‍थगित

उनके एक शेव्ड लुक को देखकर अभिनेता करन वाही ने लिखा, “सही है।”

किसी और ने लिखा, “यह छोटा सा बच्चा कौन है?”

गाना गाते, वर्कआउट करते देखा जा सकता है

Suyyash Rai और उनकी पत्नी किश्वर कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान अपने प्रशंसकों का हरसंभव मनोरंजन करने के प्रयास में जुटे हुए हैं। वे कई तरह के वीडियो बना रहे हैं, जिनमें उन्हें गाना गाते, वर्कआउट करते और खाना पकाते देखा जा सकता है।

आलिया ने साझा की अपनी बिल्ली की तस्वीर

इसी तरह देशभर में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी घरों में बंद रहकर अपने परिवार के सदस्यों या पालतू जानवरों संग अपना समय बिता रहे हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इन दिनों घर पर रहकर अपना पूरा वक्त अपने परिवार के लोगों व पालतू जानवरों संग मस्ती कर गुजार रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिल्ली की एक तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इसके चेहरे को देखो!”

आलिया ने सिर्फ अपनी बिल्ली की ही नहीं, बल्कि अपने कुत्तों की भी तस्वीर को भी साझा किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “अब कुछ फोटोग्राफी दिखाने की बारी है..उफफ, हैशटैगलवलीपेट।”

यह भी पढ़ें : राशिफल 28 मार्च 2020: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

यह भी पढ़ें : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा का निधन

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More