PM, गुजरात के हर व्यक्ति को चांद पर एक घर देंगे : RAHUL

0

गुजरात चुनाव के लिए राहुल गांधी पूरे दमखम से जुट गये हैं। शायद इसलिए कोई भी मौका वो गवाना नहीं चाहते। एक फिर कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने पीएम (PM) मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि अब पीएम मोदी बहुत जल्द ही देश की जनता को चांद पर मकान दिलवायेंगे।

गुजरात के हर व्यक्ति को चांद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे

राहुल ने बुधवार को ट्वीट किया कि 2028 में पीएम मोदी गुजरात के हर व्यक्ति को चांद पर एक घर देंगे और 2030 में मोदी चांद को धरती पर ले आएंगे। राहुल ने लगातार तीन ट्वीट कर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहल ने कहा कि ‘मैं अब आपको उनकी अगली लाइन बताता हूं, 2025 तक मोदी जी गुजरात के हर व्यक्ति को चांद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे।

also read : मध्य प्रदेश के ’13 जिलें और 110 तहसील’ सूखा घोषित

2022 तक आप गुजरात से गरीबी मिटा देंगे…

‘पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘मोदीजी, आपकी पार्टी 22 साल से यहां सरकार में है और अब आप कहते हैं कि 2022 तक आप गुजरात से गरीबी मिटा देंगे। ‘गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राहुल ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है। वो तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। दौरे के तीसरे दिन उन्होंने जमकर केंद्र सरकार और उसकी नितियों पर निशाना साधा। राहुल ने बुधवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने ‘एकतरफा और मनमाने’ तरीके से नोटबंदी लागू कर काला धन रखने वालों को अपने पैसे सफेद करने में मदद की।

also read : युवराज सिंह बने लॉरियस के एंबेसडर

छोटे व्यापारी पूरी तरह बर्बाद नहीं हुए हैं…

मध्य गुजरात के दाहोद जिले के लिमखेड़ा शहर में एक विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, “मोदीजी को यह अहसास हुआ कि नोटबंदी से आम लोग और छोटे व्यापारी पूरी तरह बर्बाद नहीं हुए हैं। इसलिए उन्होंने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लाने का फैसला किया। राहुल ने जनसमूह की तरफ से उठ रहे ठहाकों के बीच कहा, “उन्हें अचानक आधी रात को 500 और 1000 रुपये के नोट से नफरत हो गई, इसलिए उन्होंने उन्हें रद्द कर दिया।

also read : PM : सरकार और जनता के बीच निरंतर संवाद होना जरूरी

कांग्रेस ने उनसे आग्रह किया कि जीएसटी पर धीरे आगे बढ़िए

“राहुल ने बार-बार मोदी शब्द दोहराते हुए सवाल किया कि क्या कभी मोदी ने किसानों, मजदूरों, और छोटे व्यापारियों से पूछा कि वे कैसे अपना काम करते हैं, नगदी से या क्रेडिट कार्ड से। राहुल ने कहा, “कांग्रेस ने उनसे आग्रह किया कि जीएसटी पर धीरे आगे बढ़िए, उनसे अनुरोध किया कि इतने अधिक स्लैब मत रखिए और इसे भारी-भरकम नहीं बनाइए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More