यूपी : ‘हिस्ट्रीशीटर’ बना BJP युवा मोर्चा का प्रदेश मंत्री, हत्या में जा चुका है जेल

0 342

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की तरफ से अरविंद राज त्रिपाठी उर्फ छोटू त्रिपाठी को प्रदेश मंत्री बनाए जाने पर बवाल हो रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि छोटू त्रिपाठी के खिलाफ 16 मुकदमे दर्ज हो चुके और उनकी हिस्ट्रीशीट खुल चुकी है।

kanpur mahanagr bjp

हालांकि छोटू त्रिपाठी ने दावा है कि 16 में से 15 केस में वह बरी हो चुके हैं जबकि एक केस हाईकोर्ट में विचाराधीन है। छोटू त्रिपाठी का कहना है कि मेरे ऊपर विरोधी पार्टियों ने केस दर्ज कराये थे।

खुद के हिस्ट्रीशीटर होने पर अरविंद राज त्रिपाठी उर्फ छोटू त्रिपाठी का कहना है कि मेरे ऊपर केस सपा-बसपा सरकार की तानाशाही में दर्ज हुए थे। उन्होंने बताया कि बीएसपी सरकार में स्थानीय बीएसपी प्रत्याशी के हारने के कारण बीएसपी ने मेरी हिस्ट्रीशीट खुलवाई थी।

thana kakadev kanpur mahanagr

अरविंद राज त्रिपाठी की थाना काकादेव में हिस्ट्रीशीटर खुली है। इनके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी सहित तमाम गंभीर धाराओं में 16 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। 2005 में चकेरी थानाक्षेत्र में छात्र नेता सनी गिल की हत्या के मामले में अरविंद को आरोपित बनाया गया था।

यह भी पढ़ें: वाराणसी : मास्क ना पहनने पर रोका तो पुलिस से भिड़ीं ‘अकड़ू मैडम’, बीच सड़क किया हंगामा

यह भी पढ़ें: नशे में धुत सिपाही ने महिला से की अभद्रता, हुआ सस्पेंड

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More