अखिलेश को बचाने के लिए मुलायम ने की थी मोदी की तारीफ : प्रसपा

0 189

सपा मुखिया मुलायम (Mulayam) सिंह यादव के पीएम मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना वाले बयान पर सियासत गर्म हो गई है। अब शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के लगाए गए आरोप ने सभी को चौंका दिया है।

बयान में कहा गया है कि मुलायम सिंह की सदन में दिए गए बयान पर अभी तक उनके बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

न अखिलेश और न मायावती ने की टिप्पणी

प्रगतिशील पार्टी ने आरोप लगाए है कि हर मामले में तनिक भी समय गवाएं बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी प्रतिक्रिया किसी न किसी माध्यम से देते हैं। चाहे वो ट्वीट हो या बयान जारी करके। ऐसे में मुलायम सिंह के दिए गए इतने बड़े बयान पर अखिलेश खामोश क्यों है और न ही मायावती की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है। आखिर इसके पीछे और क्या वजह हो सकती है।

Also Read : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में ब्लैक जैकेट पर ‘पाबंदी’

वहीं प्रसपा ने सीधा सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि इडी की जांच से बचने के लिए मुलायम सिंह यादव ने सदन में ऐसा बयान दिया है। मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव की बजाय दिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद है।

कहीं ये तो नहीं कहा था उस दिन

वहीं योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद शपथ ग्रहण समारोह के दौरान एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। जिसमें मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री के कान में कुछ कह रहे थे। चारों तरफ ये सवाल उठे थे कि आखिर मुलायम सिंह यादव ने पीएम के कान में क्या था? प्रसपा ने इस मुद्दे को उठाते कहा कि शायद योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शपथ ले रहे थे उस समय मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में यही कहा होगा।

Also Read :  भाजपा ने लगाए ‘मुलायम के मन’ की बात वाले पोस्टर

अमर सिंह ने कहा छलावा

मुलायम सिंह यादव पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने निशाना साधा है। अमर सिंह ने कहा कि मुलायम ने पीएम मोदी की तारीफ भ्रम पैदा करने के लिए की है।उन्होंने संकेत दिया कि यह सपा और बसपा पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को छुपाने की एक रणनीति हो सकती है।सिंह ने कहा, ‘यह केवल भ्रम पैदा करने के लिए है ताकि चंद्रकला और राम रमन जिसने मुलायम और मायावती के निर्देश पर नोएडा को लूटा उन्हें बचाया जा सके और मोदी जी बेअसर हो जाएं।’ आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला और राम रमन का जिक्र करते हुए पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता ने मुलायम सिंह पर निशाना साधा।

मेरी कामना है कि पीएम बने मोदी

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मेरी कामना है कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी फिर से पीएम बने। मैं जब भी मोदी से किसी काम के लिए मिला मेरा का हुआ है। मुलायम सिंह का पीएम मोदी ने अभिवादन किया।वहीं मुलायम सिंह यादव के भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी संरक्षक शिवपाल यादव की पार्टी की तरफ से आए बयान में कहा गया है कि मुलायम सिंह मनोस्थिति ठीक नहीं है। मुलायम घर में प्रताड़ित हैं।मुलायम सिंह दबाव में हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More