कोलकाता से मिली हार के बाद मैदान पर लेट फूट-फूटकर रोया दिल्ली का सलामी बल्लेबाज, देखें वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को एक एंटरटेनिंग मैंच में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मात देकर तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है।

0 1,682

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को एक एंटरटेनिंग मैंच में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मात देकर तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है। बता दें केकेआर को आखिरी ओवर में 7 रन की दरकार थी। ऐसे में आखिरी ओवर दिल्ली की ओर से अश्विन ने किया। अश्विन ने ओवर में 2 विकेट लेकर मैच को काफी रोमांचक बना दिया। हालांकि, राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर केकेआऱ को तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचा दिया। इस बीच, केकेआऱ से मिली हार के बाद दिल्ली के सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ बहुत निराश दिखे। वो मैदान पर ही लेट गए और खूब रोए, फिर उनके दोस्‍त शिखर धवन पृथ्‍वी के पास गए और उनको संभाला। वही पंत को ज्यादा इमोशनल होता देख कोच रिकी पोंटिंग ने उन्हें सांत्वना दी।

 

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए ये सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने 15 मैच में 31.93 के औसत और 159.13 के स्ट्राइक रेट से 479 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीजन 4 अर्धशतक भी लगाए हैं। आखिरी दो मैचों में हार के साथ दिल्ली का IPL चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

बता दें कि कोलकाता की इस जीत में वेंकटेश अय्यर ने अहम भूमिका निभाई और 55 रन बनाए, इसके अलावा शुभमन गिल ने 46 रन बनाए। वही स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे।

 

यह भी पढ़ें: जब माता-पिता के सामने हुआ अमिताभ बच्चन का अपमान, शख्स बोला- ये तो फ्लॉप है फ्लॉप..

यह भी पढ़ें: क्या होता है ब्लैकआउट ? अचानक कैसे पैदा हो गया भारत में अप्रत्याशित बिजली संकट ?

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More