पुलिस ने अक्षरा सिंह को किया ‘भगोड़ा’ घोषित, घर के बाहर चिपकाया नोटिस

0 260

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के ऊपर संकट के काले बादल मंडरा रहे हैं. अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में रहने वाली अक्षरा सिंह इन दिनों कानूनी विवाद के पचड़े में फंस चुकी हैं. जानकारी के अनुसार, पटना पुलिस ने अक्षरा सिंह को भगोड़ा घोषित कर दिया है और उनके घर के बाहर फरारी का नोटिस चिपका दिया है. पूरा मामला अप्रैल 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के यहां अश्लील डांस और पार्टी में हुई फायरिंग का है.

बताया जा रहा है कि इस मामले में अक्षरा सिंह को छोड़ कई लोग बेल ले चुके हैं और अगर वे निर्देशानुसार कोर्ट में पेश नहीं होतीं तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. फिलहाल अभिनेत्री मुंबई में हैं और अगर वे में कानूनी प्रक्रिया को नहीं फॉलो करेंगी तो हो सकता है कि पुलिस की एक टीम वहां भी भेजी जाए.

जानें पूरा मामला…

दरअसल, बाहुबली मुन्ना शुक्ला की एक डांस पार्टी को लेकर एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसमें अक्षरा सिंह भी अभियुक्त थीं. पार्टी में कई कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया. इस मामले के बाद से अक्षरा सिंह लगातार फरार हैं. जिसको लेकर 2 महीने पहले पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानतीय वारंट जारी करवाया था. वहीं, अब फरारी का नोटिस निकाला गया है.

 

लालगंज थाने की पुलिस ने अक्षरा के पटना स्थित आवास पर फरारी का नोटिस चिपका दिया है जिसकी फोटो भी सामने आई है.

Akshara Singh

 

बता दें पटना में आयोजित स्टेज शो के दौरान फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वैशाली पुलिस ने पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अनु शुक्ला, बाडीगार्ड और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था. उसी मुद्दे को लेकर पटना के कंकड़बाग स्थित अक्षरा के घर फ्लैट नंबर- 502 अपार्टमेंट देव सिद्धि प्लाजा पर पुलिस ने नोटिस चिपकाया है.

अक्षरा के वकील को जानकारी नहीं…

उधर, अक्षरा सिंह के वकील अमरेंद्र कुमार ने कहा है कि उन्हें नोटिस चिपकाने की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. अमरेंद्र ने बताया नोटिस चिपकाये जाने की जानकारी मुझे सोशल मीडिया में प्रकाशित समाचारों से हो रही है, जिसका पता आज किया जाएगा. अक्षरा सिंह का भारत के संविधान व कानून में पूरी आस्था है. इसके तहत उन्होंने केस के संदर्भ में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन दाखिल किया हुआ है. उनके इस आवेदन पर आगामी 17 नवंबर को सुनवाई होनी है.

अमरेंद्र ने बताया कि कानून में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन करने का प्रावधान है, जिसके तहत अक्षरा सिंह ने भी आवेदन दायर किया है. अक्षरा सिंह एक प्रसिद्ध कलाकार है. वो कोई शातिर अपराधी नहीं है. वो अपने कला का प्रदर्शन करने आई थी, जिस दौरान हर्ष में फायरिंग हुई. उन्होंने बताया कि अभी हम इसकी जानकारी ले रहे हैं, इसके बाद हम विधि सम्मत आगे की कार्रवाई करेंगे.

 

Also Read: पटियाला हाउस पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, मनी लॉन्ड्रिंग केस की होगी सुनवाई

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More